संजीवनी टुडे

नीतीश कुमार ने गुजरात जीत की भविष्यवाणी, कहा- पीएम मोदी के गढ़ में नहीं हारेगी BJP

संजीवनी टुडे 13-11-2017 19:05:34

Nitish Kumar prediction of victory of Gujarat said  BJP will not lose PM stronghold

नई दिल्ली। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर खुलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में सामने आए हैं उन्होंने कहा कि गुजरात विधानसभा में भाजपा की जीत का दावा करते हुए कहा कि भाजपा को गुजरात में कोई खतरा नहीं है। नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा कि आरक्षण के मुद्दे पर उनका नजरिया स्पष्ट है। 

 

उन्होंने कहा कि वे पाटीदार के ही नहीं, जाट और मराठा आरक्षण के भी पक्षधर हैं। नीतीश कुमार ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल को सिर्फ मीडिया ने उठा रखा है, लेकिन चुनाव खत्म होने के बाद यही मीडिया क्या करेगी, ये सब जानते हैं। नीतीश कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री जिस क्षेत्र से हैं, उस क्षेत्र के लोग किसी दूसरे को वोट नहीं करेंगे। 

 

गुजरात में BJP दूसरे ढंग से काम करती है। जहां तक मेरी अपनी सोच और समझ है, जो कुछ आज तक विभिन्न राज्यों के बारे में सोचा है और आकलन किया है उसके आधार पर मैं यही कह सकता हूं कि गुजरात के चुनाव में बीजेपी के लिए किसी भी तरह का कोई खतरा नहीं है। वह बहुत अच्छी सफलता हासिल करेगी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा की  भाजपा गुजरात में यूपी जैसी जीत हासिल करेगी। 

यह भी पढ़े: गोरखपुर में अलगटपुर बांध टूटने से 4 जिलों में घुसा पानी देखिए VIDEO

नीतीश ने साप्‍ताहिक लोकसंवाद कार्यक्रम के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि लोकसभा चुनावों के साथ ही विधानसभा, नगर निकायों और पंचायतों के चुनाव कराए जाने चाहिए। मैं इसका पक्षधर रहा हूं। उन्होंने कहा कि 1967 तक एकसाथ ही चुनाव हुआ करते थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि गुजरात चुनावों को लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल कहना उचित नहीं होगा। क्योंकि भाजपा की गुजरात में जीत तय है।

यह भी पढ़े: वीडियो: छात्रा ने आत्महत्या के प्रयास से तालाब में लगाई झलांग फोटो

 

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended