संजीवनी टुडे

Bigg Boss 11: ढिंचैक पूजा के बेघर होने से पहले सभी सदस्‍यों ने खोले अपने राज

संजीवनी टुडे 06-11-2017 11:24:20

Bigg Boss 11 All the members open their worship before being homeless to worship

मुंबई। टीवी का विवादित शो 'बिग बॉस 11' को एक महीने से ज्‍यादा हो गया है और शुरुआत से ही यह घर अखाड़ा बना हुआ है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए कई सदस्‍य नॉमिनेट हुए थे और शो के होस्ट सलमान खान ने यह कहकर घरवालों को डरा दिया था कि नॉमिनेशन में 8 सदस्‍यों के नाम है तो एक से ज्‍यादा सदस्‍य घर से बाहर हो सकते हैं। 

 

 

लेकिन हाल ही वाईल्‍ड कार्ड इंट्री करनेवाली यूट्यूब सनसनी ढिंचैक पूजा घर से बाहर हो गईं। सेल्फी मैंने ले ली आज और स्वैग वाली टोपी जैसे अपने गानों से यूट्यूब पर फेमस हुई पूजा ने कहा, घर में रहने के दौरान मैंने मजे किए। मेरी इच्छा थी कि मुझे थोडा और समय शो में रहने का अवसर मिलता। मुझे खुशी है कि मैं अपने परिवार से मिल सकूंगी और दुख है कि बिग बॉस के अपने नए परिवार की मैं कमी महसूस करुंगी।

यह भी पढ़े: VIDEO: देखिए, शशिकला कैसे घूम रही है जेल के अंदर!

पूजा के बेघर होने से पहले सभी सदस्‍यों ने अपना राज खोले। हरियाणा की डांसर सपना चौधरी ने अपना राज खोलते हुए बताया कि वह स्‍टेज पर डांस नहीं बल्कि एसआई बनना चाहती थीं। लेकिन पिता की मौत और घर में तंगी की वजह से उन्‍होंने कभी अपनी मां को यह बात नहीं बताई। वहीं विकास गुप्‍ता ने बताया कि उनकी वजह से उनके माता-पिता अलग हुए क्‍योंकि पिता की रहते हुए उनकी मां कभी भी अपनी मर्जी से जिंदगी नहीं जी पाई।


प्रियांक ने बताया कि जब वह नॉन एक्टर थे और उन्हें जब पहला शो मिला था तो पहले दिन शूट पर 2-3 घंटे बाद ही उन्हें वहां से निकाल दिया गया था। जिस इंसान की वजह से उन्हें निकाला गया था वो विकास गुप्ता थे।
शिल्‍पा शिंदे ने बताया कि वे कभी अपने पिता को नहीं बता पाईं कि उन्‍होंने ग्रेजुएशन पूरी नहीं की। अब उनके पिता इस दुनिया में नहीं हैं। 
 यह भी पढ़े: टाइगर और दिशा की लंच डेट में शामिल हुई बहन कृष्‍णा, देखे

हीना खान ने बताया कि बचपन में वो घर से भाग गई थी। जिसके बाद उन्हें पुलिसवालों ने देख लिया था और बाद में उनके माता-पिता को इसकी जानकारी दी थी।यह बात उनके माता-पिता और उनके अलावा किसी को पता नहीं है। लव ने बताया कि वे अपने मामा की बाईक से पेट्रोल चोरी किया करते थे। सब्‍यसाची ने बताया कि वह सर्जरी कराना चाहते थे क्‍योंकि उन्‍हें लगता था कि उन्‍हें उनका प्‍यार जेंडर चेंज कराने पर ही मिलेगा।

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended