संजीवनी टुडे

नाभा जेलब्रेक: एसआईटी ने छह जेल कर्मियों पर कसा शिकंजा, की पूछताछ

संजीवनी टुडे 29-11-2016 12:57:11

चंडीगढ़। पंजाब के नाभा जेल पर हमले व कुख्यात अपराधियों के फरार होने की घटना में एसआईटी ने जेल के छह कर्मियों पर शिकंजा कसा है। एसआईटी की टीम दो जवानों सहित छह जेल कर्मियों से सोमवार देर रात तक सवाल-जवाब करती रही। यह सिलसिला मंगलवार की सुबह भी जारी है, हालांकि एसआईटी की टीम मीडिया में कुछ भी बताने से इंकार कर रही है। 

जानकारी के अनुसार नाभा जेल हमले के बाद पंजाब सरकार द्वारा गठित विशेष जांच दल की टीम ने सोमवार को नाभा जेल का निरीक्षण किया। इस निरीक्षण के दौरान जांच टीम ने प्रत्येक सुरक्षा प्वाइंट के साथ ही अन्य पहलुओं पर विस्तार से चर्चा की। सूत्रों के अनुसार जांच टीम ने निरीक्षण के बाद पुलिस द्वारा प्राथमिक संदेह के आधार पर कोतवाली में गिरफ्तार किए गए छह जेल कर्मियों को पूछताछ के लिए बुलाया। 

जिनमें जेल पर हमले के दौरान तैनात पेस्को व आइआरबी जवान के दो जवान तथा हेड-वार्डन व वार्डन शामिल हैं। इन लोगों से एसआईटी टीम में शामिल डीआईजी पटियाला जोन अमर सिंह चहल सोमवार की देर रात तक पूछताछ करते रहें। पुलिस को जेल हमले में अंदर के कुछ लोगों के शामिल होने की आशंका है। मंगलवार की सुबह भी एसआईटी की टीम मंगलवार की सुबह भी पूछताछ कर रही है, हालांकि एसआईटी की टीम किसी भी प्रकार की सूचना मीडिया को नहीं दे रही है।

यह भी पढ़े: ये खूबसूरत लड़की बिना अंडरवियर के शोरूम में शॉपिंग करने पहुंची

यह भी पढ़े: यहां लॉटरी जीतने के बाद, पैसों के बजाए मिलती हैं लड़कियां।

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: ये खूबसूरत लड़किया- सड़क किनारे मिनी स्कर्ट में अपना बिजनेस चला रही हैं।

sanjeevni app

More From national

Trending Now