संजीवनी टुडे

बेटे को टीवी देखने से मना करना माँ को पड़ा महंगा..

संजीवनी टुडे 20-06-2017 17:42:14

नोएडा। मां ने टीवी देखने से मना किया तो छठवी कक्षा के छात्र ने कथित तौर पर पंखे से लटककर फांसी लगा ली। थाना सेक्टर-39 के थानाध्यक्ष अजय कुमार ने मंगलवार को बताया कि सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले अजय के 10 वर्षीय बेटे ओम प्रकाश ने बीती रात को पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया।

 

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। कोतवाली सेक्टर 39 पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार मूलरूप से दरभंगा बिहार निवासी अभय नंदन का परिवार सदरपुर कॉलोनी में रहता है। वह निजी कंपनी में सुपरवाइज हैं

जबकि उनकी पत्नी प्ले स्कूल में काम करती हैं। इनकी एक आठ वर्षीय बेटी है, जबकि 10 वर्षीय बेटा ओम प्रकाश छठी का छात्र था। एसओ कोतवाली सेक्टर 39 अजय कुमार ने बताया कि सुबह के समय अभय नंदन ऑफिस चले गए थे और उसनी पत्नी स्कूल चली गई थी। हर रोज की तरह दोपहर के समय पत्नी बच्चों को खाना देने के लिए घर आई। दोनों बच्चों को खाना खिलाया।

इस दौरान बेटे ने टीवी देखने लगा तो मां ने टीवी देखने से मना किया और फिर रिमोट का सेल निकाल लिया। इसके बाद वह बेटी को पास में रहने वाले एक रिश्तेदार के घर पढ़ने के लिए छोड़ कर चली गई और वहीं रिमोट का सेल दे दिया। एसओ ने बताया कि इस दौरान ओम प्रकाश घर पर अकेला था। कुछ ही देर बाद मां ने रिमोट का सेल देने के लिए बेटी को घर भेजा तो पता लगा कि ओम प्रकाश कमरे में पंखे के सहारे फंदा लगाकर लटक हुआ है।

सूचना मिलने पर पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार कमरे पर पहुंचे और उसे लेकर सेक्टर 41 स्थित प्रयाग अस्पताल पहुंचे। जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। एसओ ने बताया कि कमरे का दरवाजा खुला था। छात्र ने फंदा लगाकर खुदकशी की है। मामले की जांच चल रही है। 

sanjeevni app

More From national

Trending Now