संजीवनी टुडे

वीडियो: खड़ी कार में बच्चे को दूध पिला रही थी माँ, उठा ले गई ट्रैफिक पुलिस

संजीवनी टुडे 11-11-2017 22:31:39

Mom was feeding the child in a car in the car the traffic police picked up

नई दिल्ली। मलाड इलाके में सड़क किनारे खड़ी एक कार को ट्रैफिक पुलिसवाले उठा कर ले गए। कार की पिछली सीट पर एक महिला अपने बच्चे को दूध पिला रही थी। ट्रैफिक पुलिसवालों का कहना था कि कार सड़क पर गलत ढंग से पार्क की गई थी। उन्होंने कार को क्रेन से उठा लिया। मुंबई के ज्वाइंट कमिश्नर ने ट्रैफिक पुलिस को इस घटना की जांच कर कल तक रिपोर्ट देने को कहा है। डीसीपी ट्रैफिक ने जांच का आदेश दे दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर यह वीडियो सही है तो दोषी पुलिसकर्मियों पर कड़ी कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़े: VIDEO: देखिए, शशिकला कैसे घूम रही है जेल के अंदर!

 

घटना शुक्रवार शाम की बताई जा रही है। मलाड की एसवी रोड पर एक महिला अपने 7 महीने के बच्चे के साथ अपनी कार में बैठी हुई थी। वह बच्चे को दूध पिला रही थी, तभी ट्रैफिक पुलिसवाले आए और कार को क्रेन से उठाकर जाने लगे। पुलिस के मुताबिक कार सड़क पर गलत ढंग से पार्क की गई थी।

यह भी पढ़े: वीडियो: एक पैर से विकलांग होने के बावजूद भी देखें इस शख्स की मेहनत, रह जाएंगे हैरान

 ट्रैफिक डिपार्टमेंट के जॉइंट सीपी अमितेश कुमार ने कहा,"शुरुआती तौर पर इस वीडियो को देख ऐसा लग रहा है कि महिला और उसे बच्चे की लाइफ को मुसीबत में डाला गया। आगे की इन्क्वायरी जारी है। कांस्टेबल को फिलहाल सस्पेंड कर दिया गया है। उसपर डिपार्टमेंटल एक्शन जांच रिपोर्ट आने के बाद लिया जाएगा।"

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended