संजीवनी टुडे

पूर्व उप-राष्ट्रपति ने नीतीश पर साधा निशाना, कहा- बिहार में बागी भी पैदा होते हैं और प्रेमी भी

संजीवनी टुडे 05-11-2017 07:48:51

Former Vice President a simple target on Nitish said rebel in Bihar and boyfriend too

पटना। पूर्व सांसद सैय्यद शाहबुद्दीन की पहली पुण्यतिथि के मौके पर पटना में पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान समारोह में नीतीश दर्शक दीर्घा में बैठे हुए थे।

यह भी पढ़े: FIR करने थाने गई पत्नी को पति ने गाना गाकर मनाया, देखे वीडियो

पूर्व उपराष्ट्रपति ने कहा कि बिहार की सरजमीं में अजब खूबी है। यहां बागी भी पैदा होते हैं और प्रेमी भी। अक्सर यह देखा गया है कि बागी प्रेमी हो गया और प्रेमी बागी हो गया। यही कारण है कि कल जो प्रेमी थे, वह आज बागी हो गए।

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद थे लेकिन उन्होंने पूरे कार्यक्रम के दौरान ना कुछ बोला और ना ही मंच साझा किया। इस दौरान वे चुपचाप दर्शक दीर्घा में बैठकर सभी वक्ताओं को सुनते रहे। 

यह भी पढ़े: इन लग्जरी गाड़ियों के शौकीन है बाबा राम रहीम: देखें वीडियो

इस मौके पर सैयद शहाबुद्दीन की पुत्री और पूर्व मंत्री परवीन अमानुल्ला ने कहा कि उनके पिता आमलोगों को उनका अधिकार दिलाने के लिए लड़ते रहे। मुख्य वक्ता के रूप में पूर्व विदेश सचिव मुचकुंद दुबे ने कहा कि शिक्षा और स्वास्थ्य में सुधार किये बिना देश को विकसित नहीं किया जा सकता है।

कार्यक्रम के दौरान हामिद अंसारी ने विदेश सेवा में नौकरी के दौरान सैय्यद शहाबुद्दीन के साथ बिताए दिनों को भी याद किया और कई किस्से भी सुनाए।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended