संजीवनी टुडे

अस्पताल में महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

संजीवनी टुडे 29-11-2016 14:31:32

Woman died in the hospital by family members commotion

कानपुर। जिले के कोतवाली थानाक्षेत्र के अस्पताल में डॉक्टरों की लापरवाही के चलते एक महिला की मंगलवार को इलाज के दौरान मौत हो गई, जिसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस और सिटी मजिस्ट्रेट ने कार्रवाई का आश्वासन देकर परिजनों को शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। चुन्नीगंज में रहने वाले मो. शहजाद ने पत्नी नूर अफरोज (30) के पेट में पथरी की शिकायत के चलते बीते बुधवार को भार्गव अस्पताल में भर्ती कराया था, उसी दिन उसका ऑपरेशन हुआ। 

पति शहजाद ने आरोप लगाते हुए बताया कि ऑपरेशन के समय डॉक्टर यू. सी. सिन्हा और उनकी पत्नी किरण सिन्हा ने गलत ऑपरेशन कर पत्नी के पेट की नली काट दी, जिसके बाद उसका फिर से ऑपरेशन करना पड़ा। तब से डॉक्टरों ने पत्नी को आईसीयू में रखा हुआ था। सोमवार की देर रात पत्नी की हालत बिगड़ने लगी। स्टाफ से बताने गए तो वहां कोई भी नहीं दिखा और उसकी मौत हो गई। 

महिला की मौत के बाद गुस्साएं परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना पर कोतवाली पुलिस और सिटी मजिस्ट्रेट आदित्य प्रकाश श्रीवास्तव अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने डाक्टरों पर जल्द से जल्द कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़े: OMG ! वो बोली "हेल्लो जानू मैं घर पर अकेली हूँ, जल्दी आओ" फिर...

यह भी पढ़े: बड़े स्तन वाली औरतों की ओर ज्यादा आकर्षित क्यों होते है पुरुष? जाने वजह

यह भी पढ़े: सम्भोग के दौरान जोर से चिल्ला रही थी औरत, फिर पड़ोस की बुजुर्ग महिला ने पुलिस बुलाई फिर...

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From national

loading...
Trending Now
Recommended