संजीवनी टुडे

नोटबंदी की बड़ी उपलब्धि है आतंकवाद को झटका: निर्मला सीतारमण

संजीवनी टुडे 08-11-2017 11:22:23

The great achievement of the banquoquance is the shock of terrorism Nirmala Sitharaman

नई दिल्ली। नोटबंदी की सालगिरह पर मोदी सरकार इस मौके को 'एंटी ब्लैक मनी डे' के रूप में मना रही है तो विपक्ष इसे 'काला दिवस' के तौर पर मना रही है। सरकार और विपक्ष दोनों की तरफ के इसके फायदे और नुकसान के तर्क दिए जा रहे हैं। एक साल पुरे होने पर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा की नोटबंदी की बड़ी उपलब्धि है कि आतंकवाद को झटका लगा है और पत्थरबाजी पर लगाम लगी है क्योंकि उनका कैश फ्लो बंद हो गया। 

यह भी पढ़े: देखें वीडियो: इस लड़की के सेक्सी डांस को देखकर आप भी कहेंगे WOW

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले साल आठ नवंबर को ही 500 और 1000 रुपये के पुराने नोटों को अमान्य घोषित किया था। कई केंद्रीय मंत्रियों सहित भाजपा के वरिष्ठ नेता आज देश के अलग-अलग हिस्सों में जाकर नोटबंदी के फायदे गिना रही है। 

नोटबंदी को जन विरोधी करार देते हुए कांग्रेस और कई विपक्षी पार्टियां देश भर में इसके खिलाफ प्रदर्शन कर रही है। वहीं विपक्ष की आलोचना से बेपरवाह भाजपा ने दावा किया है कि नोटबंदी से अर्थव्यवस्था स्वच्छ हुई है। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, अनंत कुमार, निर्मला सीतारमण, मुख्तार अब्बास नकवी, सुरेश प्रभु और स्मृति ईरानी क्रमश: मुंबई, हैदराबाद, चेन्नई, चंडीगढ, जयपुर और लखनऊ में मीडिया से बात करेंगे। 

यह भी पढ़े: देखें वीडियो: कभी नहीं देखा होगा आपने समुद्र का ऐसा रूप

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended