संजीवनी टुडे

सडक हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी

संजीवनी टुडे 18-10-2016 20:27:04

Trinamool MP Abhishek Banerjee Seriously injured in road accidents

कोलकाता।  तृणमूल कांग्रेस के सांसद व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिेषेक बनर्जी मंगलवार शाम  हुगली जिले के सिंगुर के पास हुए एक सडक हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे में उनके सिर, कंधे व पैरों में चोट लगने की खबर है। श्री अभिषेक बनर्जी को गंभीर हालत में कोलकाता के एक गैरसरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

तृणमूल सांसद के उपचार पर नजर रखने के लिए एक मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार डायमंड हार्बर के सांसद अभिषेक बनर्जी मंगलवार को मुर्शिदाबाद जिले के बहरमपुर में पार्टी के एक कार्यक्रम में भाग लेकर कोलकाता लौट रहे थे। इस दौरान हुगली जिले के सिंगुर के पास दो नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ब्रेक डाउन वाहन खराब हो चुके मिल्क वैन को खींच कर ले जा रहा था। सांसद अभिषेक के काफिले के आगे चल रही पायलट कार  मिल्क वैन से टकरा कर अनियंत्रित हो गई और उसके पीछे चल रही सांसद की गाडी पायलट कार से टकरा गई।
 
वाहनों के टक्कर की वजह से पायलट गाड़ी और सांसद की गाड़ी दो-तीन बार कलाबाजी खाते हुए सडक के दो लेन के बीच  जा गिरी। हादसे में तृणमूल सांसद का सिर फट गया तथा कंधे व पैरों में गंभीर चोट लगने की खबर है। अभिषेक के अलावा उनके चार अंगरक्षक भी हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए हैं। काफिले में सबसे पीछे चल रही गाडी में हाल ही में कांग्रेस छोड कर तृणमूल में शामिल हुए विधायक मानस भुइयां, कनक देवनाथ व अन्य नेता मौजूद थे। हालांकि हादसे में उनकी कार को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। कनक देवनाथ ने आरोप लगाया कि एक ट्रक ने सुनियोजित तरीके से अभिषेक की कार को टक्कर मार दी जिससे उनकी कार पलट गई।  हादसे के बाद घायल अभिषेक को सुरक्षा कर्मियों की गाडी में डाल कर कोलकाता लाया गया। उधर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी व कोलकाता के मेयर शोभन चटर्जी अभिषेक को देखने अस्पताल पहुंचे। मुख्यमंत्री ने हादसे की जांच के आदेश दिये हैं।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

More From national

loading...
Trending Now
Recommended