संजीवनी टुडे

रीता बहुगुणा हमसे नाराज नहीं, BJP में जाने की सूचना नहीं: राजबब्बर

संजीवनी टुडे 17-10-2016 17:28:55

Raj Babbar said Rita Bahuguna not angry BJP not to go into information

वाराणसी। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की पूर्व अध्यक्ष डा. रीता बहुगुणा जोशी के भाजपा में जाने की अटकलबाजियो पर वर्तमान अध्यक्ष व पूर्व सांसद अभिनेता राजबब्बर ने टिप्पणी करने से इन्कार करते हुए कहा कि हमें ऐसी कोई सूचना नही है। उन्होंने यह भी कहा कि डा. रीता हमसे (कांग्रेस) नाराज नही है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

राजघाट पुल पर भगदड़ में घायल जयगुरुदेव के अनुयायियों को देखने के लिए सोमवार को बीएचयू के ट्रामा सेन्टर में पहुंचे राजबब्बर और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री एवं उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की घोषित मुख्यमंत्री पद की दावेदार श्रीमती शीला दीक्षित मीडिया से रूबरू थी। राजबब्बर ने पूर्व अध्यक्ष डा. रीता बहुगुणा जोशी के भाजपा में जाने के बावत सोशल मीडिया पर चल रहे समाचार को लेकर उक्त बातें कही।

उन्होंने कहा कि रीता बहुगुणा जोशी और उनके परिवार को जितना कांग्रेस ने दिया है उससे उन्हें कोई नाराजगी नहीं होनी चाहिए। हालांकि राजबब्बर के इस बयान ने यह स्पष्ट कर दिया कि कांग्रेस और रीता के बीच पुराने जैसे सम्बन्ध नही रहे। इस दौरान राजबब्बर ने यह भी कहा कि रीता के परिजनों से संपर्क हुआ है और उनका कहना है कि उन्हें दो दिन पूर्व अस्थमा अटैक आया था और हम उसी को मान रहे है। वहीँ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से रीता जोशी के बढ़ रहे सम्पर्क को लेकर राजबब्बर ने कहा कि हमें जानकारी नही है। जब स्पष्ट हो जाएगा तो हम मीडिया को बता देंगे।

शीला दीक्षित ने राजघाट की घटना पर दुःख जताते हुए कहा कि प्रशासन की जिम्मेदारी बनती है कि सबको सुरक्षित रखे। हालांकि इस मामले में कार्रवाई करते हुए प्रदेश शासन ने कई अधिकारियों को हटा दिया है लेकिन 25 लोगों की मौत होना कोई मामूली बात नहीं है। उन्होंने पंकज बाबा के ऊपर कार्यवाही किये जाने की बात करते हुए कहा कि इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिए। वहीँ कांग्रेस की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रीता बहुगुणा जोशी के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। इसके पूर्व दोनो नेता ट्रामा सेन्टर में भरती घायल ग्राम काॅसांखेरिया जिला सीतापुर उत्तर प्रदेश के 62 वर्षीय मनोहरलाल, ग्राम कोलकेशव देवरिया जिले की निवासी 40 वर्षीय श्रीमती विन्द्रा देवी से पूरे आत्मीयता से मिले और घटना के बाबत जानकारी ली। 

यह भी पढ़े : बिस्तर में अपने साथी से कुछ ऐसा चाहती हैं लड़कियां...!!

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे...?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 

More From national

loading...
Trending Now
Recommended