संजीवनी टुडे

नेहरा ने धोनी के भविष्य को लेकर रखी अपनी राय, जानिए क्या कहा?

संजीवनी टुडे 09-11-2017 12:54:01

Nehra kept his opinion about Dhoni s future what did he say

नई दिल्ली। राजकोट में खेले हुए दूसरे टी-20 मैच के बाद से धोनी के टी-20 करियर को लेकर कई तरह के सुझाव सामने आ रहे हैं। दरअसल, दूसरे मैच में महेंद्र सिंह धोनी की धीमी पारी के चलते काफी आलोचना हुई। इसके बाद VVS लक्ष्मण और अजित अगरकर ने धोनी को टी-20 से संन्यास लेने की सलाह दे डाली। 

 

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी-20 के बाद क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट से रिटायर होने वाले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने भी धोनी के भविष्य को लेकर अपनी राय रखी है। नेहरा ने सुझाव दिया है कि श्रीलंका के खिलाफ शुरू होने वाली सीरीज में धोनी की जगह दिनेश कार्तिक या ऋषभ पंत को मौका दिया जाना चाहिए। 

यह भी पढ़े: वीडियो: स्कूल के क्लासरूम में महिला टीचर और प्रिंसिपल ने दिखाई पहलवानी

नेहरा ने मीडिया से बातचीत में कहा, आगामी श्रीलंका सीरीज में आप दूसरे विकेटकीपर बल्लेबाज को खिला सकते हैं। यह कार्तिक या ऋषभ कोई भी हो सकता है, लेकिन चयनकर्ताओं को धोनी को यह फैसला करने का अधिकार देना चाहिए कि वह रेस्ट करना चाहते हैं या प्लेइंग 11 में होना चाहते हैं। 

यह भी पढ़े: VIDEO: अब लड़कों को नहीं रहेगी लड़कियों की जरुरत!

धोनी की आलोचनाओं के बाद क्रिकेट लीजेंड सुनील गावस्कर, वीरेंद्र सहवाग, भुवनेश्वर कुमार और खुद कप्तान कोहली उनके समर्थन में खड़े दिखाई दिए। इन सभी के मुताबिक, हार के लिए केवल एक खिलाड़ी को जिम्मेदार क्यों ठहराया जा रहा है, जबकि बाकी खिलाड़ियों ने भी तो खराब प्रदर्शन किया था। 

धोनी के बचाव में बोले कोहली 
कोहली के मुताबिक, वह पूरी तरह से फिट हैं और सभी तरह के फिटनेस टेस्ट को पास कर रहे हैं। वह हर संभव तरीके से टीम में बेहतरीन योगदान भी कर रहे हैं। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended