संजीवनी टुडे

लखनऊ: बिल गेट्स 17 नवंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से करेंगे मुलाकात

संजीवनी टुडे 15-11-2017 08:07:02

Lucknow  Bill Gates to meet Chief Minister Yogi Adityanath on 17th November


लखनऊ। शुक्रवार को लखनऊ में माइक्रोसॉफ्ट कंपनी के संस्थापक बिल गेट्स मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगे। साथ ही वह प्रदेश में निवेश के साथ मिलिंडा गेट्स फाउंडेशन के जरिये चलाये जा रहे कार्यक्रमों को लेकर सीएम से बातचीत करेंगे।

 

यह भी पढ़े: VIDEO : पहले नहीं देखा होगा ऐसा डांस, इस लड़की के डांस के आगे शकीरा भी फ़ैल

ऐसा बताया जा रहा है कि योगी के साथ मुलाकात में बिल गेट्स यूपी को बड़ी सौगात दे सकते हैं। राज्य सरकार की ओर से बिल गेट्स को फरवरी में होने वाले यूपी ग्लोबल इनवेस्टर्स समिट के लिए भी निमंत्रण भेजा जायेगा ।


मिडिया से मिली जानकारी के मुताबिक, अगर उनकी और से यह मुख्यमंत्री का आमंत्रण मंजूर किया जाता है, यह प्रदेश के लिए बड़ी उपलब्धि होगी।


गौरतलब, है कि प्रदेश सरकार यूपी में रोजगार  उपलब्ध  करवाने के उद्देश्य से काफी कोशिश कर रही है। इसके लिए पिछले दो दिनों में थाईलैंड और नीदरलैंड के प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री से मिल चुके हैं और प्रदेश में निवेश की इच्छा जता चुके हैं। ऐसे में बिल गेट्स और योगी की मुलाकात को भी जरूरी माना जा रहा है।
 
यह भी पढ़े: इस औरत के खतरनाक टैटू देख आप भी रह जाएंगे दंग!
 
फरवरी में होने वाले ग्लोबल समिट में फिनलैंड, जापान, अमेरिका, कनाडा, ताइवान जैसे देशों के कार्पोरेट घराने शामिल हो सकते हैं।

बिल गेट्स 16 नवंबर को दिल्ली पहुंचेंगे जहां उनकी मुलाकात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से होगी। उसके बाद वो 17 नवंबर को लखनऊ आएंगे और मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगे। 18 नवंबर को बैंगलुरू में सूचना प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में काम कर रहे लोगों से मुलाकात करेंगे।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे!

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 

 

More From national

loading...
Trending Now
Recommended