संजीवनी टुडे

इस लड़की ने मोदी से कहा, नोटबंदी से कितना पैसा आया, काला धन निकला, देश को बताए... देखें वीडियो

संजीवनी टुडे 08-11-2017 20:27:44

This girl told Modi how much money came from the banquet black money turned out tell the country View Video

नई दिल्ली। मोदी सरकार ने कालाधन, नकली मुद्रा और टेरर फंडिंग से निपटने के लिए 8 नवंबर को 500 और 1000 के पुराने नोटों पर बैन लगा दिया था। इसके बाद से लोगों ने अपने पुराने नोटों को बैंक में जमा कराना शुरू कर दिया था। उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी द्वारा प्रतिबंधित 500 रुपये और 1000 रुपये के पुराने नोट यदि आपके पास एक सीमा से अधिक पाए गए तो आपको इस पर जुर्माना चुकाना होगा। 

सरकार ने इस कानून को नोटिफाई कर दिया है। दरअसल, संसद ने पिछले ही महीने निर्दिष्ट बैंक नोट कानून, 2017 पास किया है। इसी प्रकार आज हम आपको एक वीडियो बता रहे है। इस वीडियो में एक लड़की ने नोटबंदी के बारे मोदी को कह रही है की आज एक साल पूरा हो गया है। लेकिन आपने कहा था की में देश का काळा धन वापस लाऊगा और  सब को रोजगार दिलाऊंगा। 

यह भी पढ़े: लड़के ने की भरे बाजार में लड़की की पिटाई, तमाशा देखते रहे लोग देखिए वीडियो

लड़की ने यह भी कहाँ की मोदी जी आज 50 दिन नहीं बल्कि एक साल हो गया। लेकिन आपने कुछ नहीं किया न तो काला धन वापस आया नहीं रोजगार मिला। इस प्रकार इस लड़की ने मोदी जी से रिक्वेस्ट की है की प्लीज आप भारत की जनता की ध्यान रखिये और देश की अर्थव्यवस्था को सम्भालिए, विदेशी दौरे तो बाद में भी हो जाएगे। आप भी देखे वीडियो...

यह भी पढ़े: ​वीडियो: एक पैर से विकलांग होने के बावजूद भी देखें इस शख्स की मेहनत, रह जाएंगे हैरान

 

watch video: 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended