संजीवनी टुडे

लालू- नीतीश के बीच चल रहा है शह-मात का खेल: सुशील मोदी

संजीवनी टुडे 17-07-2017 08:38:42

Laloo Nitish walks in the middle of the game Sushil Modi

नई दिल्ली। बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि जदयू को लग रहा है कि सरकार गिरने के डर से लालू प्रसाद झुक जायेंगे। वहीं, लालू प्रसाद यादव को लगता है कि अपने 80 विधायकों की लाठी के बल पर वह नीतीश कुमार को झुका देंगे। मोदी के मुताबिक सरकार गिरने से दोनों पक्ष डरे हुए हैं, इसीलिए उनके बीच शह-मात का खेल चल रहा है। 

 

सुशील मोदी ने कहा कि गठबंधन के दोनों दलों के बीच जारी गतिरोध का खामियाजा पूरा बिहार भुगत रहा है और शासन-प्रशासन के सारे काम ठप्प हैं। वहीं, मोदी का ये भी कहना है की तेजस्वी यादव को लंबी राजनीति करनी है तो आरोपमुक्त होने तक उन्हें खुद इस्तीफा दे देना चाहिए और पिता लालू प्रसाद के साये से बाहर निकल कर ऐलान करना चाहिए कि जब वे नासमझ थे तब अपने पिता के कहने पर अनेक कंपनियों के कागजात पर दस्तख्त कर दिए थे और उनके नाम से जो भी जमीन-मकान गिफ्ट दिए गए हैं, उन्हें वे वापस कर देंगे। 

 

दूसरी तरफ नीतीश जहां तेजस्वी के इस्तीफे पर अड़े हैं वहीं खबर है कि लालू यादव तेजस्वी से इस्तीफा देने को कह सकते हैं। खबर के अनुसार अगर ऐसा होता है तो आरजेडी के सभी मंत्री भी इस्तीफ दे देंगे लेकिन सरकार को बाहर से समर्थन जारी रहेगा। लालू यादव की ओर से महागठबंधन से रिश्ता नहीं तोड़ने की कोशिश होगी। इस पूरे मसले पर फैसला राष्ट्रपति चुनाव के बाद होगा। 

WATCH VIDEO

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended