संजीवनी टुडे

चाकसू नेशनल हाइवे के पास कुएं में मिला लापता महिला का शव

संजीवनी टुडे 16-07-2017 20:54:21

Ladys body found in well near Chakusu National Highway

चाकसू। जयपुर के चाकसू में शनिवार को एक महिला का शव कुएं मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।  कुएं से बदबू आ रही थी तभी  किसी ग्रामीण ने वहां चप्पलें देखीं तो उसे शक हुआ। कुएं में झांका तो महिला का शव दिखा। लोगो ने बड़ी मशक्कत से शव को बहार निकला। महिला पिछले कुछ दिनों से घर से लापता थी। 

 

चाकसू नेशनल हाइवे 12 बाइपास स्थित 'पल दो पल रेस्टोरेन्ट' से आधा किलोमीटर दूर बने एक कुएं से बदबू आ रही थी। कुएं के पास चप्पलें पड़ी थीं। इस पर उसे शक हुआ। उसने कुएं में देखा तो एक महिला का शव उल्टा पड़ा दिख रहा था। उसने ग्रामीणों को बताया और फिर ग्रामीणों ने पुलिस को सुचना दी। थोड़ी देर में चाकसू एसीपी वीरसिंह शेखावत अपनी टीम के साथ वहां पहुंच गए। पुलिस व ग्रामीणों ने बड़ी मश्क्कत से शव को कुएं से निकाला। 

ग्रामीणों ने बताया कि शव पास के ही गांव की लालीदेवी बैरवा (40) पुत्री कन्हैयालाल निवासी एसबीबीजे कॉलोनी वार्ड 20, चाकसू का है। इस पर पुलिस ने उसके घर वालों से संपर्क किया। पुलिस ने परिजनों को बुला लिया। परिजनों ने शिनाख्त की। घरवालों ने बताया कि लाली मानसिक रूप से पीड़ित थी। वह गत 9 तारीख से लापता थी। इसकी चाकसू थाने में 11 जुलाई को गुमशुदगी भी दर्ज हुई थी। परिजनों की मानें तो मृतका की आस-पास काफी तलाश की गई।  

पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लगता है। शव काफी गल चुका था। इससे लगता है कि शव 3-4 दिन पुराना है। कुएं में महिला के शव का पता लगने पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

WATCH VIDEO

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 

More From national

loading...
Trending Now
Recommended