संजीवनी टुडे

दरोगा ने थप्पड़ मारा तो बुजुर्ग ने उठाया ऐसा खतरनाक कदम...

संजीवनी टुडे 04-11-2017 13:52:55

Droogas slapped him the elderly raised such a dangerous step

ललितपुर। उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले के जिजयावन गांव में दरोगा ने एक वृद्घ सुरेंद्र यादव को धमकाया, थप्पड़ मारा और फिर धक्का देकर गिरा दिया। इससे क्षुब्ध होकर सुरेंद्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार, जिजयावन गांव निवासी सुरेंद्र सिंह यादव खेत पर बने मकान में परिवार सहित रहता था। 

 

2 माह पहले उसकी गर्भवती पुत्रवधू को 3 वर्षीय पुत्र के साथ परिवार का ही एक युवक बहला-फुसलाकर ले गया। इसकी रिपोर्ट सुरेंद्र ने कोतवाली में दर्ज कराई थी। इस मामले की जांच में हीलाहवाली के कारण पीड़ित कार्रवाई की मांग करता हुआ अफसरों के दफ्तरों में चक्कर लगाता रहा। 

यह भी पढ़े: लड़के ने की भरे बाजार में लड़की की पिटाई, तमाशा देखते रहे लोग देखिए वीडियो

सुरेंद्र के बेटे अजयपाल के मुताबिक, बीते वीरवार को जब उसके पिता घर पर थे, इसी दौरान मामले की जांच कर रहे दरोगा गांव में आए। उस समय आरोपी गांव में ही थे, पर उनसे ना तो पूछताछ की और ना ही उन्हें पकड़ा गया। उलटे उसके वृद्ध पिता सुरेंद्र को बुलाकर दरोगा ने अभद्रता की। 

यह भी पढ़े: वीडियो: पाकिस्तानी मॉडल ने करवाया न्यूड फोटोशूट!

अभद्रता के विरोध पर दरोगा ने उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी, थप्पड़ मारा और बाद में मारपीट कर धक्का देकर गिरा दिया। इससे उसके वृद्ध पिता मानसिक तनाव में आ गए और घर जाकर गुमसुम बैठ गए। 

अजयपाल के मुताबिक, जब उसका चाचा लल्लू राजा शौचक्रिया के लिए जा रहा था, तो गांव के देवी सिंह के खेत में लगे आम के पेड़ पर सुरेंद्र का शव लटका देख परिजनों और पुलिस को सूचना दी। क्षेत्राधिकारी सदर हिमांशु गौरव और कोतवाली प्रभारी भरत कुमार पांडेय मौके पर पहुंचे। शव को फांसी के फंदे से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

मृतक के पुत्र अजयपाल ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। ललितपुर पुलिस अधीक्षक सलमान ताज पाटिल के मुताबिक, सुरेंद्र की मौत को लेकर आरोपों की जांच क्षेत्राधिकारी सदर को सौंप दी गई है। मृतक के पुत्र अजयपाल द्वारा दिए गए शिकायती पत्र को गंभीरता से लिया जाएगा। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended