संजीवनी टुडे

दिल्‍ली में फैले प्रदूषण के चलते खट्टर से मुलाकात करेंगे केजरीवाल, चंडीगढ़ के लिए हुए रवाना

संजीवनी टुडे 15-11-2017 11:34:33

Kejriwal will leave for Chandigarh to meet Khattar due to pollution in Delhi

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर में फैले स्मॉग पर छिड़ी बहस के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बुधवार दोपहर चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात करेंगे। 

केजरीवाल और खट्टर दोनों मिलकर प्रदूषण को लेकर स्थाई समाधान निकालने पर चर्चा करेंगे। दोनों की मुलाकात दोपहर 12 से 1 बजे के बीच हरियाणा सचिवालय में होगी। 

यह भी पढ़े: वीडियो: बैट्समैन को ऐसे आउट होते हुए आपने कभी नहीं देखा होगा

केजरीवाल अपने पर्यावरण मंत्री और पर्यावरण सचिव के साथ चंडीगढ़ के लिए निकल गए हैं।  हालांकि केजरीवाल की बार-बार अपील के बावजूद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने केजरीवाल को मुलाकात का समय नहीं दिया। उनका कहना है कि मुख्यमंत्रियों की बैठक से कोई फायदा नहीं होगा, केंद्र ही इसका स्थायी समाधान निकाल सकता है। 

आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर मुलाकात के लिये समय नहीं देने का आरोप लगाए जाने के जवाब में खट्टर ने कहा था कि वह दो दिन दिल्ली में हैं और केजरीवाल कभी भी उनसे मिल सकते हैं।  

खट्टर ने केजरीवाल द्वारा 8 नवंबर को लिखे पत्र के जवाब में उन्हें भेजे अपने पत्र में अपने दिल्ली प्रवास की जानकारी दी थी। 

यह भी पढ़े: Video: इस एक्टर के अन्नपूर्णा स्टूडियो में लगी आग, दो तेलुगू फिल्मों के सेट हुए खाक

खट्टर ने 10 नवंबर को लिखे जवाबी पत्र में न सिर्फ केजरीवाल पर प्रदूषण की समस्या का समाधान खोजने के बजाय इस पर राजनीति करने का आरोप लगाया बल्कि अपने पत्र को ट्वीटर पर चस्पा भी कर दिया था। 

बता दें कि प्रदूषण के मुद्दे पर पंजाब, हरियाणा और दिल्ली में राजनीति गर्माई हुई है और तीनों प्रदेश की सरकारे एक दूसरे को इसके लिए जिम्मेदार ठहरा रही हैं।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended