संजीवनी टुडे

कपिल का बयान - गुमशुदा हुये केजरीवाल, सदन से निकला बहार

संजीवनी टुडे 12-08-2017 18:29:37

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा में एक बार फिर अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के लिए पार्टी के बागी नेता कपिल मिश्रा परेशानी का सबब बन गए। आम आदमी पार्टी के बागी नेता कपिल मिश्रा को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सदन की कार्यवाही के दौरान ‘अनुपस्थित होने’ का आरोप लगाते हुए बैनर दिखाने के बाद आज मार्शल की मदद से दिल्ली विधानसभा से बाहर निकाला गया। 

सत्र के आखिरी दिन सदन की कार्यवाही शुरू होते ही मिश्रा बैनर लेकर खड़े हो गये. बैनर पर लिखा था, ‘‘केजरीवाल नहीं हैं, सदन में आइए.’’ विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल ने मिश्रा के इस कदम के सदन के नियमों के विरूद्ध करार देते हुए मार्शल बुलवा लिया। उन्होंने इसके बाद मिश्रा को दिनभर की कार्यवाही से निष्कासित कर दिया। 

यह भी पढ़े: यहां पर 3 युवाओं ने एक दूसरे के साथ रचाया विवाह

अपने तरह का अनोखा अभियान
कपिल मिश्रा कहते हैं कि यह खुद में अपने तरह का पहला और अनोखा अभियान है। यह अभियान दिल्ली के लापरवाह मुख्यमंत्री को विधानसभा में आने पर मजबूर कर देगा। हालांकि, मॉनसून सत्र में गैरहाजिरी से उनकी दिल्ली के प्रति बेरुखी दिखती है। 

गौरतलब है कि मंत्री पद जाने के बाद से कपिल मिश्रा केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के खिलाफ लगातार हमले करते रहे हैं। अब 'आप' के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने अपने ही सीएम की गैरमौजूदगी पर न सिर्फ सवाल खड़े किए हैं बल्कि केजरीवाल सरकार की चुप्पी पर एक नए तरीके का अभियान भी शुरू कर दिया है। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended