संजीवनी टुडे

जेडीयू विधायक दल की बैठक खत्म, सबकी निगाहें सीएम नीतीश पर

संजीवनी टुडे 16-07-2017 18:58:51

JDU MLA meeting ends Nitish Rashid will quit

पटना। बिहार में सत्तारूढ़ महागठंबधन के दो घटकों में चल रही तनातनी के बीच जेडीयू विधायक दल की बैठक शुरू हो गई है। यह बैठक बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर चल रही है। इस बैठक में राष्ट्रपति चुनाव और तेजस्वी यादव के इस्तीफ पर चर्चा हो रही है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि नीतीश कुमार ने कांग्रेस हाईकमान को स्पष्ट रूप से कह दिया है कि अगर तेजस्वी इस्तीफा नहीं देते, तो उन्हें बर्खास्त कर दिया जाएगा। 

 

एक अणे मार्ग स्थित सीएम नीतीश कुमार के सरकारी आवास पर हुई बैठक में शामिल होने पहुंचे जदयू विधायकों के तेवर कड़े नजर आये। विधायक श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव को इस्तीफा दे देना चाहिए। यदि इस्तीफे के बाद सरकार गिरती भी है तो जेडीयू चुनाव में जाने को तैयार है। विधायक कविता सिंह ने भी कहा कि अगर तेजस्वी इस्तीफा दे देंगे तो अच्छा होगा। आवास में बैठक खत्म हो चुकी है। 

वहीं खबर ये भी है कि हो सकता है गठबंधन बनाए रखने के लिए आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव खुद राष्ट्रपति चुनाव के बाद तेजस्वी को इस्तीफा देने को कहे। खबर ये भी लालू के सभी मंत्री सरकार से इस्तीफा दे सकते हैं। जिसके बाद लालू की पार्टी बाहर से नीतीश को समर्थन दे सकती है। लेकिन शायद ये अभी दूर की बात है। आपको बता दें कि हाल ही में सीबीआई ने लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव सहित लालू के परिवार के सदस्यों के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया है। 

ऐसे में भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाने वाले सीएम नीतीश से इस बैठक के बाद बड़े फैसले की उम्मीद जतायी जा रही है। हालांकि जदयू नेता ने कहा कि बैठक राष्‍ट्रपति चुनाव के मुद्देनजर बुलाया गया है। बैठक में जदयू ने रामनाथ कोविंद को समर्थन देने फैसला लिया। नेताओं को पार्टी लाइन से रूबरू कराया गया।

WATCH VIDEO

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended