संजीवनी टुडे

अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी पूनम चौहान की मौत

संजीवनी टुडे 19-10-2016 10:33:40

Poonam Chauhan international football player s death

वाराणसी। अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी पूनम चौहान की वाराणसी में डेंगू से मौत हो गई। पूनम चौहान महिला इं‍डि‍यन फुटबाल टीम की सदस्य थी। इसके साथ ही वो उत्तर प्रदेश फुटबाल टीम की 5 बार कैप्‍टन भी रह चुकीं है। उसकी उम्र 29 साल थी। उनके रिश्तेदार संदीप रघुवंशी ने बताया कि पूनम चौहान ने मंगलवार देर शाम वाराणसी के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली।

JAIPUR:  सब से सस्ते प्लाट और फार्म हाउस CALL: 09313166166

कई दिनों से बुखार से पीड़ित थी पूनम
जानकारी के अनुसार अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी पूनम चौहान के परिवार में माता-पिता के अलावा 2 छोटे भाई एवं 2 छोटी बहनें हैं। परिवार के अन्य सदस्य भी खेल से जुड़े हुए हैं। पूम चौहान की छोटी बहन पूजा चौहान भी अंतरराष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी हैं। रघुवंशी ने बताया चौहान पिछले कई दिनों से बुखार से पीड़ित थीं। कल तेज बुखार आने के बाद उन्हें वाराणसी के खजुरी स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां जांच के बाद डेंगू की बीमारी का पता चला।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
बताया जा रहा है कि डेंगू की बीमारी का पता चलने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की हर संभव कोशिश की लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली। अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी पूनम की अकाल मृत्यु से वाराणसी का खेल जगत शोक में डूबा और उनके परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। पूनम चौहान अविवाहित थीं और अपने माता-पिता के साथ वाराणसी के शिवपुर चुंगी इलाके में रहती थीं।

यह भी पढ़े : जानिए, शादी के बाद इस वजह से अपना घर छोड़ती हैं लड़कियां

यह भी पढ़े : अजीब है ! इस महिला के अर्धनग्न होते ही शरीर पर चिपक जाती है कई हजार मधुमक्खियां

यह भी पढ़े :अनोखा सैलून- यहाँ लड़कियां NUDE होकर बाल काटती हैं! 

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended