संजीवनी टुडे

इंडिगो एयरलाइन्स: एयरक्राफ्ट के नीचे आया जंगली सूअर, टला बड़ा हादसा

संजीवनी टुडे 14-11-2017 16:16:50

Indigo Airlines The Wild Boar A Great Incident

नई दिल्ली।  विशाखापट्टनम से हैदराबाद जाने वाली इंडिगो एयरलाइन्स की फ्लाइट रविवार को हादसे का शिकार होने से बच गई।इंडिगो ने एक बयान जारी कर बताया कि विशाखापट्टनम में रनवे पर फ्लाइट के टेकआॅफ करने से पहले एक जंगली सूअर आ गया।  फ्लाइट में 160 पैसेंजर और क्रू मेंबर्स मौजूद थे। बाद में फ्लाइट ने टेकऑफ किया लेकिन इसे बाद में वापस बुलाया गया और पूरे चेक के बाद ही उड़ान की इजाजत दी गई।

यह भी पढ़े: वीडियो: एक पैर से विकलांग होने के बावजूद भी देखें इस शख्स की मेहनत,रह जाएंगे हैरान

सम्पूर्ण घटनाक्रम 

घटना रविवार को विशाखापट्टनम एयरपोर्ट पर हुई। घटना की जानकारी डायरेक्टोरेट जनरल ऑफ सिविल एविएशन यानी DGCA को दी गई है। इंडिगो ने बयान में कहा- इंडिगो फ्लाइट नंबर 6E-742 विशाखापट्टनम से हैदराबाद जाने वाली फ्लाइट टेकऑफ के लिए तैयार थी। इसी दौरान, एक जंगली सूअर एयरक्राफ्ट के नीचे आ गया। पायलट ने उस वक्त टेकऑफ से इनकार नहीं किया। कुछ देर बाद फ्लाइट को वापस विशाखापट्टनम एयरपोर्ट पर उतारा गया। इंजीनियर्स ने पूरे एयरक्राफ्ट को बारीकी से चेक किया। इसके बाद ही फ्लाइट को फिर टेकऑफ की इजाजत दी गई। इंडिगो ने एक स्टेटमेंट में यह जानकारी दी है। पूरी घटना की वजह से फ्लाइट करीब डेढ़ घंटा लेट हो गई। फ्लाइट में 159 पैसेंजर और क्रू मेंबर थे।

यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

DGCA को दी जानकारी
इंडिगो ने कहा कि वो विजाग एयरपोर्ट्स पर पक्षियों और जंगली जानवरों की मौजूदगी की शिकायत एयरपोर्ट अथॉरिटी से कर चुके हैं।  बाद दें कि हाल के दिनों में इंडिगो एयरलाइन्स के पैसेंजर्स के साथ दो बाद गलत घटनाएं हो चुकी हैं। पिछले दिनों एक महिला पैसेंजर व्हीलचेयर से गिर गई थी। जबकि 15 अक्टूबर को एक बुजुर्ग पैसेंजर से इंडिगो के स्टाफ मेंबर ने मारपीट की थी।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 

More From national

loading...
Trending Now
Recommended