संजीवनी टुडे

भारत बंद का हिमाचल में कोई असर नहीं

संजीवनी टुडे 28-11-2016 14:33:38

शिमला। नोटबंदी के खिलाफ देश की विपक्षी पार्टियों द्वारा सोमवार को बुलाए गए भारतबंद का हिमाचल में कोई असर देखने को नहीं मिला। राज्य के सभी शहरों में बाजार रोज की तरह खुले और कारोबारियों ने भारत बंद में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। प्रदेश में सत्ताधारी कांग्रेस सरकार के अलावा भाजपा व कांग्रेस से जुड़े विभिन्न व्यापार मंडल इस बंद में शामिल नहीं हुए। राजधानी शिमला में मुख्य तथा उपनगरों के बाजार रोज की तरह खुले हैं। 

ऐतिहासिक माल रोड के व्यापारिक प्रतिष्ठान, लोअर बाजार और राम बाजार सुबह से खुले हैं। राज्य व्यापार मण्डल के अध्यक्ष सोमेश शर्मा ने बताया कि व्यापार मण्डल इस बंद में शामिल नहीं हुआ। उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ राजनीतिक पार्टियां अपने स्वार्थ की खातिर बंद का आयोजन कर रही हैं। कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष कंवलजीत सिंह ने भी कहा कि उनके संगठन ने इस बंद में हिस्सा नहीं लिया। 

हालांकि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू की अगुवाई में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के एक प्रतिनिधिमण्डल ने राज्यपाल को ज्ञापन सौंपकर नोटबंदी को लेकर लोगों को आ रही दिक्कतों का मामला जल्द सुलझाने का आग्रह केंद्र से किया। इस प्रतिनिधमण्डल में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह सहित काबीना मंत्री भी शामिल हुए। इधर, माकपा ने नोटबंदी के खिलाफ शहर में एक रैली निकाली, जिससे ओल्ड बस स्टैंड से न्यू बस स्टैंड तक यातायात व्यवस्था चरमरा गई। आम आदमी पार्टी ने भी उपायुक्त कार्यालय के बाहर शांतिपूर्व धरना दिया।

यह भी पढ़े: ये खूबसूरत लड़किया- सड़क किनारे मिनी स्कर्ट में अपना बिजनेस चला रही हैं।

यह भी पढ़े: यहां लॉटरी जीतने के बाद, पैसों के बजाए मिलती हैं लड़कियां।

यह भी पढ़े: ये खूबसूरत लड़की बिना अंडरवियर के शोरूम में शॉपिंग करने पहुंची

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

sanjeevni app

More From national

Trending Now