संजीवनी टुडे

Box Office: थ्रिलर और सस्पेंस फिल्म 'इत्तेफाक' ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

संजीवनी टुडे 04-11-2017 10:55:04

मुंबई। थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म इत्तेफाक 3 नवंबर को रिलीज हो गई है। यह फिल्म 1969 में रिलीज हुई राजेश खन्ना और नंदा की फिल्म की रीमेक है। 

#Bollywood, # Rajesh Khanna, #movie, #intefaq, #shahrukh, #posters, #shares,#बॉलीवुड,#राजेश खन्ना,#फिल्म,#इत्तेफाक,#शाहरुख,#पोस्टर,#शेयर

फिल्म बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत बनी है। जहां तक बात कलेक्शन की है तो ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर का अनुमान है कि फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 3 से 4 करोड़ के आस-पास होगा।

अक्षय खन्ना, ‘ढिशूम’, ‘इत्तेफाक’, खलनायक अक्षय, बॉलीवुड, बॉलीवुड खबरे, Akshay Khanna, 'Dishoom', ‘ittefaq', the villain Akshay, Bollywood, Bollywood news

पहले वीकेंड तक फिल्म 13 से 15 करोड़ तक की कमाई कर लेगी। गिरीश ने कहा- इत्तेफाक एक ऐसी कहानी है जिसे माउथ टु माउथ पब्लिसिटी ज्यादा मिलेगी और उन्होंने फिल्म को बहुत ही स्मार्ट तरीके से प्रमोट किया है। मुझे लगता है कि इसे 3 से 3.5 करोड़ की कमाई के साथ ओपनिंग करनी चाहिए। यह 4 करोड़ तक भी जा सकती है। 

फिल्म का ट्रेलर पहले ही सुर्खियों का विषय बन चुका है और अब अगर फिल्म का कंटेंट ट्रेलर को सपोर्ट करते हुए लोगों के मन मुताबिक साबित हो जाता है, तो यह एक हफ्ते के भीतर कम से कम 13 से 15 करोड़ की कमाई आराम से कर लेगी। या शायद इससे ज्यादा भी।

 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Rochak News Web

More From entertainment

Trending Now
Recommended