संजीवनी टुडे

योगी सरकार में अपराधों की हुई बढ़ोतरी : समाजवादी नेता

संजीवनी टुडे 16-07-2017 12:24:47

Increased crimes in the Yogi government Socialist leader

बरेली। इस समय उत्तर प्रदेश अपराधों से त्रस्त है और प्रदेश में अपराधों में बेतहाशा बढ़ोतरी हुई है। समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता और पूर्व विधायक अताउर्रहमान का। अताउर्रहमान ने शनिवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि प्रदेश में लूट, डकैती, हत्याएं, छिनैती जैसी घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस सरकार में विधानसभा भी सुरक्षित नहीं है और मुख्यमंत्री अपनी सुरक्षा की बात कर रहे हैं।
सरकार को दी चेतावनी

 

 अताउर्रहमान ने कहा कि अभी पार्टी छह महीने का इन्तजार कर रही है और सरकार को छह महीने का समय दिया है। इस दौरान अगर प्रदेश की स्थित में सुधार नहीं हुआ तो समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन करेंगे।

 

अताउर्रहमान ने कहा कि बीजेपी की सरकार बदले की भावना से काम कर रही है और इस सरकार ने समाजवादी पार्टी की जनकल्याणकारी 13 योजनाओं को बन्द कर दिया है। जिसमें समाजवादी पेंशन योजना, लोहिया आवास योजना, कन्या विद्याधन, लैपटॉप योजना को बन्द कर दिया गया है। इसके साथ ही उन्होंने सरकार से सवाल किया कि इसमें गरीबों का क्या कसूर है जो योजनाएं बन्द की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी अंग्रेजों की नीति फूट डालो राज करो की नीति पर काम कर रही है।

इस मौके पर पूर्व सांसद वीरपाल यादव, पूर्व मंत्री भगवतशरण गंगवार, मेयर आइएस तोमर, जिलाध्यक्ष शुभलेश यादव, महानगर अध्यक्ष कदीर अहमद, सूरज यादव, प्रमोद बिष्ट, वैभव गंगवार, दीपक शर्मा समेत सपा के तमाम नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 

More From national

loading...
Trending Now
Recommended