संजीवनी टुडे

मुंबई में इस शख्स ने ख़रीदी दाऊद इब्राहिम की संपत्तियां

संजीवनी टुडे 15-11-2017 09:01:08

In Mumbai this person bought properties of Dawood Ibrahim

मुंबई। लंबे समय से विवादों में रही दाऊद इब्राहिम की तीन संपत्तियां कुल 11 करोड़ 58 लाख रुपए की संपत्तियों को सैफी बुरहानी अपलिफ्टमेन्ट ट्रस्ट, एसबीयूटी ने सबसे बड़ी बोली लगा कर खरीद लिया।

 

यह भी पढ़े: एक्ट्रैस नीतू चंद्रा ने अपनी हॉट तस्वीरो से सोशल मीडिया पर लगाया तड़का
दाऊद इब्रामिम के देश छोड़ कर भागने के बाद उसकी तीन संपत्तियों की नीलामी के लिए बोली का आयोजन किया गया था। यह आयोजन मुंबई के चर्चगेट स्थित आईएमसी चैंबर ऑफ कॉर्मस एंड इंडस्ट्रीज में किया गया था। 

मंगलवार को  मुंबई की भिंडी बाजार की डामबरवाला बिल्डिंग, पाकमोडिया स्ट्रीट पर बना होटल रौनक अफरोज और मोहम्मद अली रोड पर बना शबनम गेस्ट हाउस की नीलामी हुई। गौरतलब है कि होटल रौनक अफरोज का मौजूदा नाम दिल्ली जायका है।  खबरों के मुताबिक, रौनक अफरोज रेस्टोरेंट 4.53 करोड़, डामबरवाला इमारत 3.53 करोड़ और शबनम गेस्ट हाउस 3.52 करोड़ रुपए में नीलाम हुई ।

यह भी पढ़े: वीडियो: दरवाजा तोड़ राम रहीम के BEDROOM में घुसी पुलिस, नजारा देख रह गई हैरान

इस नीलामी में आवदेन करने वालों में हिंदू महासभा का भी नाम है। हिंदू महासभा के नेता स्वामी चक्रपाणि इस नीलामी में दाऊद की संपत्तियां  नहीं खरीद पाए । उन्होंने पिछली बार दाऊद की कार खरीद कर उसे जला दिया था। 

इससे पहले संपत्तियों की  हुई नीलामी में पत्रकार एस बालाकृष्णन ने एक होटल के लिए चार करोड़ 28 लाख रुपए की सबसे बड़ी बोली लगाई थी लेकिन वह उस रकम को चुका नहीं पाए ।  

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended