संजीवनी टुडे

वीडियो: पत्रकार पर क्रोधित हुई राधे मां, सुनाई खरी खोटी

संजीवनी टुडे 06-11-2017 12:39:20

नई दिल्ली। राधे माॅ अक्सर कई नये-नये आरोपो के लगे होने की वजह से सुखीर्यो मे रहती है, लेकिन एक बार फिर से राधे माॅ का एक सोशल मीडिया पर विडायों वायरल हो राह है, जिसमें राधे माॅ पहली बार अपने उपर लगे आरोपों से पल्ला झाडती हुई नजर आ रही है राधे माॅ कह रही है कि 15 दिन बाद पता चलेगा कि कौन आरोपी है और कौन बेगुनाह।

 

 यह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: सऊदी में फंसे इस युवक ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार

 

राधे माॅ से एक रिर्पोटर के सवाल किये जाने पर राधे माॅ भडक उठी और न्युज रिर्पोटर से उल्टी सीधे बोल उठी और धमकी देते हुई कहा- तुझे देख लुंगी। रिर्पोटर के आरोपों वाले सवाल पुछने पर बोली कि ''तुम लोग बडे़ साफ हो ''कहा आरोप लगे मेरे पे'' आगे कहती है कि ''तुम लोग तो ऐसे पुछ रहे हो जैसे तुम लोग दुध के धुले हुऐ हो''। राधे माॅ आगे बोलती हुई कहती है कि मेरे ऊपर कोई आरोप नही है मै पाक साफ हु।

यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

रिपोर्टर को फटकारते हुए राधे माॅ बोली की 15 दिन बात आपको सब पता चल जाऐगा। तु ज्यादा टे टे ना कर। तुम मीडिया रिपोर्टर वाले सारे मिलकर माॅ को मार दो। रिपोर्टर को लताड़ते हुए राधे माॅ बोली की आज मुझे बोलने दो। में तुम सब की माँ हु। राधे माॅ का ग़ुस्सा शांत होने का नाम नही ले रहा था सर्मथक राधे माॅ के जयकारे लगा रहे थे। बाद मे समर्थको के समझाने पर उनका घुस्सा शांत हुआ और उन्होने रिर्पोटरो को वहा से जाने के लिए कहा।

Watch Video

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Rochak News Web

More From national

Trending Now