संजीवनी टुडे

जम्मू-कश्मीर केनगरोटा में सेना की टुकड़ी पर फिदायीन हमला, दो जवान घायल

संजीवनी टुडे 29-11-2016 09:22:31

Suicide attack on troops in Jammu and Kashmir Kenagrota two injured

नई दिल्ली। जम्‍मू कश्‍मीर के नगरोटा में सेना के कैंप पर फिदायीन आतंकी हमला हुआ है। आरंभिक सूचना के मुताबिक यह आतंकी हमला सेना को केंद्र में रखकर किया गया है। यह आत्मघाती आतंकी हमला आज सुबह ही हुआ है।

आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच फायरिंग जारी है। सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है और ऑपरेशन जारी है। जानकारी के मुताबिक आतंकियों की संख्‍या दो से तीन के बीच बताई जा रही है। सेना की टुकड़ी पर ग्रेनेड फेंका गया। हमला सुबह साढ़े पांच बजे के करीब हुआ। दो जवानों के घायल होने की खबर है। आतंकी सेना की यूनिट में घुसने की फिराक में है। इलाके की सभी स्‍कूलों को सुरक्षा के लिहाज से बंद करा दिया गया है।

इधर, सांबा के चामलियाल में में बीएसएफ की बॉर्डर आउट पोस्‍ट पर भी आतंकियों ने गोलीबारी की है। बीएसएफ की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया कि संदिग्‍ध मूूवमेंट दिखने के बाद इलाके को खाली करा लिया गया। जब आतंकियों को चुनौती दी गई तो उन्‍होंने फायरिंग की। आतंकी एक ट्यूबवैल पंप हाउस में छुुपे हुए हैं। फाय‍रिंग जारी है। सेना और आतंकियों के बीच लगातार दूसरे दिन मुठभेड़ हुई है। सोमवार को भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हंदवाड़ा के लांगेट क्षेत्र में मुठभेड़ हुई थी।

यह भी पढ़े: OMG ! वो बोली "हेल्लो जानू मैं घर पर अकेली हूँ, जल्दी आओ" फिर...

यह भी पढ़े: बड़े स्तन वाली औरतों की ओर ज्यादा आकर्षित क्यों होते है पुरुष? जाने वजह

यह भी पढ़े: सम्भोग के दौरान जोर से चिल्ला रही थी औरत, फिर पड़ोस की बुजुर्ग महिला ने पुलिस बुलाई फिर...

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From national

loading...
Trending Now
Recommended