संजीवनी टुडे

आज हिमाचल दौरे पर PM मोदी, देंगे यह सौगातें

संजीवनी टुडे 18-10-2016 10:26:05

मंडी। मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश छोटी काशी यानी मंडी के दौरे पर जाएंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन बड़ी जल विद्युत परियोजनाओं को देश को समर्पित करेंगे। इसके साथ ही पड्डल मैदान से परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी सबसे पहले 800 मेगावाट के कोल बांध, 520 मेगावाट के पार्वती तृतीय चरण और 412 मेगावाट की रामपुर परियोजना का लोकार्पण करेंगे। सुबह करीब 11 बजे मोदी पड्डल मैदान पहुंचेंगे। इसके तुरंत बाद तीनों परियोजनाओं का उद्घाटन होगा। प्रधानमंत्री का मंडी दौरा विधानसभा चुनाव को भी जगह देगा। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

मोदी के एक दिवसीय दौरे से प्रदेश के लोगों को कई उम्मीदें भी हैं। सामरिक दृष्टि से महत्वपूर्ण लेह रेललाइन की घोषणा को लेकर प्रदेश के लोग उत्साहित हैं। वहीं पड्डल में होने वाली रैली को भाजपा ने राजनीतिक परिवर्तन का नाम दिया है। मोदी के दौरे से प्रदेश में राजनीतिक समीकरण बदलने की उम्मीद है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अनुसूचित जाति व जनजति समुदाय के उद्यमियों को मदद उपलब्ध कराने के लिए कुछ महत्वपूर्ण पहलों व एक एससी/एसटी उद्यमी केंद्र का आज उद्घाटन करेंगे। 

मोदी इस अवसर पर ‘जीरो डिफेक्ट, जीरो एफेक्ट’यानी शून्य त्रुटि, शून्य पर्यावरणीय प्रभाव योजना का उद्घाटन करेंगे। मोदी पांच स्थानीय खादी संस्थाओं से जुड़ी महिला बुनकरों को 500 पारंपरिक लकड़ी के चरखों का वितरण करेंगे और उल्लेखनीय कार्य करने वाली सूक्ष्म, लघु व मध्यम उद्यमों को राष्ट्र पुरस्कार प्रदान करेंगे। इस अवसर पर पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, केंद्रीय एमएसएमई मंत्री कलराज मिश्र व पंजाब के राज्यपाल वी पी सिंह बदनोरे भी मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़े : भागदौड़ भरी जिंदगी मे यूं लगाएं सेक्स लाइफ में तड़का...!

यह भी पढ़े: ओह! तो महिलाएं इस वजह से भी करती हैं ऑर्गैजम का नाटक...!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍपयह भी पढ़े: खूबसूरत लुटेरी ! पुरे जोश के साथ दूल्हा कर रहा था बैडरूम में इन्तजार, और दुल्हन तो बाथरूम में ...

sanjeevni app

More From national

Trending Now