संजीवनी टुडे

हार्दिक की कथित सीडी जारी करने वाले ने कहा- मैंने नहीं रिलीज़ की, जिसने की वो हार्दिक का नज़दीकि है

संजीवनी टुडे 15-11-2017 08:30:39

Hardik alleged CD issuer said I did not release who did what is close to hearty

अहमदाबाद। गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले पाटीदार आंदोलन के प्रमुख नेता हार्दिक पटेल की कथित सीडी ने सियासी घमासान मचा कर रख दिया है। बता दें कि बीजेपी सीडी कांड को लेकर हार्दिक और कांग्रेस पर निशाना साध रही है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि आखिर इस सीडी कांड के पीछे किसका हाथ है। 

यह भी पढ़े: Video: इस एक्टर के अन्नपूर्णा स्टूडियो में लगी आग, दो तेलुगू फिल्मों के सेट हुए खाक

हार्दिक कहते हैं ये बीजेपी की साजिश है और अश्विन बीजेपी के एजेंट है। वहीं अश्विन का दावा है कि सीडी को रिलीज करने के पीछे हार्दिक के ही करीबियों का हाथ है। सीडी के सामने आने के बाद से हार्दिक विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं। इन दोनों सीडियो की सच्चाई अभी सामने आनी बाकी है। 

पटेल नेता अश्विन सांकड़सरिया ने इन वीडियो के पीछे खुद का हाथ होने के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा," पहली बात तो ये की यह वीडियो मैंने नहीं रिलीज़ किया। जिसने भी वीडियो बनाया है वो हार्दिक के बहुत नज़दीकियों में से है और हार्दिक भी उसे जानता है।"

यह भी पढ़े: वीडियो: बैट्समैन को ऐसे आउट होते हुए आपने कभी नहीं देखा होगा

अश्विन की केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया के साथ फोटो सामने आने के बाद इन वीडियो के पीछे भाजपा के कनेक्शन के आरोप लग रहे थे लेकिन अब खुद अश्विन हार्दिक पर हमलावर हो गए हैं और उन्हें इन वीडियो को झूठा साबित करने की चुनौती दी है। उधर, हार्दिक पटेल और उनका खेमा इसे भाजपा की साजिश बताकर खुद को पाक-साफ दिखाने की कोशिश में जुटा है। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended