संजीवनी टुडे

हार्दिक पटेल ने विडिओ को बताया फर्जी, बोले- इस साजिश के पीछे बीजेपी का हाथ

संजीवनी टुडे 14-11-2017 07:32:05

Hardik Patel told the video to fake say BJP s hand behind this conspiracy

 

अहमदाबाद। गुजरात चुनाव में एक वीडियो के सामने आने से काफी हंगामा हो गया इस वीडियो में हार्दिक पटेल के होने का दावा  किया जा रहा है। वही हार्दिक पटेल ने इस विडिओ को फर्जी बताया है साथ ही यह भी कहा है कि इसके पीछे बीजेपी की कोई साजिश है। अब केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया के साथ सीडी जारी करने वाले शख्स की तस्वीर सामने आने से विवाद और गहरा गया है।


यू-ट्यूब पर वायरल इस वीडियो में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल  के होने का दवा किया जा रहा है।सीडी पर हंगामा बढ़ने के बाद इसे जारी करने वाले अश्विन सांकड़सरिया नाम के शख्स सामने आए और दावा किया कि उनके पास हार्दिक पटेल के कई साथियों की भी सीडी है।

यह भी पढ़े: गोरखपुर में अलगटपुर बांध टूटने से 4 जिलों में घुसा पानी देखिए VIDEO
अभी अश्विन वीडियो को लेकर दावा ही कर रहे थे कि इस बीच सामने आई इन तस्वीरों ने विवाद को नया मोड़ दे दिया। इन तस्वीरों में अश्विन केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया के साथ नजर आ रहे हैं। सीडी सामने आने के बाद हार्दिक पटेल ने इसे बीजेपी की साजिश बताया था।

अश्लील वीडियो वायरल होने के एक दिन बाद सोमवार को मीडिया के सामने आए हार्दिक पटेल के एक पूर्व साथी अश्विन पटेल ने कहा कि वीडियो में दिखाई देने वाला शख्स हार्दिक पटेल ही है। यदि वह नहीं हैं तो चार दिनों में साबित करें।

 

उधर, अश्विन के साथ अपनी तस्वीरों पर तो केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया अब तक कुछ नहीं बोले हैं लेकिन सीडी पर  उठते सवालों पर उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा है। 


वहीं बीजेपी के हमले के बीच कांग्रेस हार्दिक पटेल के बचाव में आ गई है।मेहसाणा की रैली में कांग्रेस उपाध्यक्ष ने आरोप लगाया है कि हार के डर से बीजेपी अब गंदी राजनीति पर उतर आई है।

गुजरात में आज से पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन शुरू हो रहा है और उससे पहले आई इस सेक्स सीडी ने सूबे का राजनीतिक पारा चढ़ा दिया है। सीडी का सच क्या है कि ये तो पता नहीं लेकिन गुजरात में इस पर उठा सियासी भूचाल जल्द थमने वाला नहीं।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended