संजीवनी टुडे

गुजरात विधानसभा चुनाव 2017: हार्दिक पटेल के समर्थन में उतरी प्रियंका

संजीवनी टुडे 11-11-2017 16:05:29

Gujarat assembly election 2017 Priyanka to support Hardik Patel

गुजरात। इस समय पुरे देश की निगाहे अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनावों पर जमीं हुई हैं, इन दिनों पाटीदार आंदोलन के प्रमुख नेता हार्दिक पटेल पुरे राज्य में भाजपा के खिलाफ चुनाव का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। ऐसे में पाटीदार समाज के लोग उनके साथ लगातार देखे जा सकते हैं, गुजरात विधानसभा चुनावों की हवा से एमएस यूनिवर्सिटी भी अछूती नहीं है। 

यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

MS यूनिवर्सिटी में प्रियंका "जय हो पार्टी" से यूनिवर्सिटी की जनरल सेकेट्री के पद पर चुनी गई हैं। खबरों के मुताबिक प्रियंका पटेल हार्दिक के इस आंदोलन में साथ देने के लिए मैदान में उतर गई हैं। आपको बता दे कि प्रियंका पटेल हार्दिक की मुंहबोली बहन हैं, वे दो वर्ष पूर्व वडोदरा के बाहर बने गांव वरनामा में उसकी मुलाकात हुई थी, तब प्रियंका ने हार्दिक को राखी बांधी थी। 

यह भी पढ़े: गोरखपुर में अलगटपुर बांध टूटने से 4 जिलों में घुसा पानी देखिए VIDEO

प्रियंका का मानना है कि हार्दिक की सोच, हिम्मत और उनकी पाटीदार युवाओं को लेकर लड़ी गई लड़ाई से बहुत ज्यादा आकर्षित हैं।यह प्रेरणादायक है कि हार्दिक ने इस तरह की बड़ी जिम्मेदारी को इतनी कम उम्र में ही संभाला है, इसलिए वह हार्दिक पटेल के इस आंदोलन के साथ हैं। यह अभियान युवाओं को सुरक्षित रखने के लिए उनके हित में है, प्रियंका अभी BSC फाइनल ईयर में हैं, वे लगातार राज्य में पा़टीदार आंदोलन में भाग ले रही हैं।

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended