संजीवनी टुडे

अपराध रोकने में नाकाम हो रही हैं सरकार : सत्ती

संजीवनी टुडे 17-07-2017 08:47:33

Government fails to stop crimeSatpal Satti

नई दिल्ली। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह अपने क्षेत्र में अपराध को रोकने में असफल साबित हो गए हैं। कोटखाई में स्कूली बच्ची से रेप के बाद हत्या के मामले ने कानून व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है।
इससे पूर्व मंडी में वन माफिया का विरोध करने वाले फॉरेस्ट गार्ड को मारकर पेड़ से लटका दिया गया था। प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। गुंडाराज हो गया है।  किसी को कानून का डर नहीं रहा है।

ऊना के हरोली में माइनिंग माफिया ड्रग माफिया, भू माफिया से लेकर पता नहीं क्या-क्या गैरकानूनी कार्य हो रहे हैं। और विकास के ढोल पीटे जा रहे हैं। सत्ती ने एक सवाल पर कहा कि सूबे में कांग्रेस के हाथ से कानून व्यवस्था की लगाम छूट चुकी है।

सरकार के कार्यकाल को देवभूमि में कलंकित कार्यकाल के रूप में याद किया जाएगा।ऊना की स्वां नदी से माइनिंग से टिप्परों में दिन-रात रेत पंजाब, हरियाणा को जा रही है। लेकिन स्थानीय लोगों को घर बनाने के लिए रेत की एक ट्राली 2000 से 2500 रुपये में मिल रही है।

कोटखाई के जघन्य अपराध की तो सीबीआई जांच होनी ही चाहिए। प्रदेश में जो विकास के नाम पर करोड़ों की घोटाले हो रहे हैं। इसकी जांच भी लगे हाथ हो जानी चाहिए।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended