संजीवनी टुडे

बड़ी खबर : पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री पर लगाया आरोप कहा, 'कसाई हैं मोदी'

संजीवनी टुडे 17-10-2016 22:24:46

Big news the prime minister had accused the president of PPP said Modi butchers

कराची। सूत्रों के अनुसार  पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गुजरात और कश्मीर का कसाई कहा और आरोप लगाया कि घाटी में किए जा रहे अत्याचार से सिर्फ ध्यान भटकाने के लिए मोदी पाकिस्तान पर आरोप लगा रहे हैं। यहां कारसाज में रविवार को एक रैली में भुट्टो ने कहा कि मोदी ‘अतिवादी’ हैं।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

सूत्रों के अनुसार भुट्टो ने कहा कि मोदी एक अतिवादी हैं और उनसे कोई आशा नहीं की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि मोदी कश्मीर में हो रहे अत्याचार से सिर्फ ध्यान भटकाने के लिए ही पाकिस्तान पर आरोप लगा रहे हैं।  खबर के मुताबिक उन्होंने मोदी को ‘गुजरात और कश्मीर का कसाई’ कहा। कश्मीरियों की दशा को उजागर करते हुए भुट्टो ने कहा कि घाटी के लोग आत्मनिर्णय के अपने अधिकार के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

मोदी ने पाकिस्तान को बताया था आतंकवाद का जनक ..
भुट्टो ने प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की नीतियों को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इन कारणों से पाकिस्तान कमजोर हुआ है। उन्होंने कहा कि मियां साहिब आप राष्ट्रीय कार्रवाई योजना को लागू करने में नाकाम रहे हैं।  गौरतलब है कि कल गोवा में ब्रिक्स सम्मेलन को संबोधित करते हुए मोदी ने पाकिस्तान को आतंकवाद का जनक करार दिया था।

चार मांगें रखते हुए ...
खबरों के मुताबिक भुट्टो ने चार मांगें भी रखते हुए धमकी दी कि यदि ये पूरी नहीं की गई तो वह 27 दिसंबर को एक लंबे मार्च की घोषणा करेंगे। इन मांगों में राष्ट्रीय सुरक्षा पर संसदीय समिति का गठन, पनामा पेपर पर उनकी पार्टी के विधेयक को पारित किया जाना, चीन पाकिस्तान आर्थिक गलियारा (सीपीईसी) पर पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के प्रस्ताव को लागू करना और विदेश मंत्री की फौरन नियुक्ति शामिल है।

यह भी पढ़े : 30 साल तक बर्फ में दबे रहने के बावजूद भी जीवित निकला ये Toughest Animal

यह भी पढ़े : जानिये अपनी सेक्स लाइफ को कैसे बनाया जाये और भी इंटरेस्टिंग

यह भी पढ़े : इस महिला ने 1 मिनट में बदले इतने कपड़े, बनाया World Record

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From world

loading...
Trending Now