संजीवनी टुडे

भोपाल गैंगरेप पीड़िता ने कहा, आरोपियों को चौराहे पर उल्टा लटकाकर फांसी दे देनी चाहिए

संजीवनी टुडे 05-11-2017 12:26:37

Bhopal Gangrape victim said the accused should hang on the crossroads and hang them

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 31 अक्टूबर की रात चार लोगों की दरिंदगी का शिकार हुई 19 वर्षीय छात्रा ने पूरे मामले में पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए हैं। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग करते हुए कहा कि ऐसे लोगों को जीवित नहीं छोड़ा जाना चाहिए। पीड़िता को सबसे ज्यादा गुस्ता भोपाल पुलिस की कार्यशौली को लेकर था।

यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

पडिता ने अपनी पीड़ा बयां करते हुए कहा कि वह अपने पिता के साथ इस थाने से उस थाने भटकी रही लेकिन किसी भी पुलिसवाले ने उनकी मदद नहीं की, उल्टा उसके साथ हादसे पर ही सवाल उठाने लगे। एक भी आरोपियों को जिंदा नहीं छोड़ना चाहिए, उन्हें चौराहे पर उल्टा लटकाकर फांसी दे देनी चाहिए।

पीड़िता से मिलने के लिए अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अनुराधा शंकर उसके घर गईं। उन्होंने आरोपियों को पकड़ने में पीड़िता के साहस की प्रशंसा करते हुए कहा कि अगर वह हिम्मत नहीं दिखाती तो आरोपी पकड़े नहीं जाते। इस दौरान पीड़िता ने पुलिस अधिकारी को बताया कि वह दुष्कर्म करने वाले राक्षसों से लड़ेगी और उन्हें सजा दिलवाकर ही रहेगी। उधर, शासन ने पीड़िता को तीन लाख रुपये की आर्थिक मदद और शिक्षा में पूरा सहयोग करने की घोषणा की है। 

क्या है पूरा मामला
राजधानी में प्रशासनिक परीक्षा की कोचिंग करने आई एक युवती को कुछ दरिंदों ने अपनी हवस का शिकार बना डाला। प्रारंभिक तौर पर पुलिस की लापरवाही के चलते आरोपी दो दिन बाद पकड़े जा सके। 

यह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: सऊदी में फंसे इस युवक ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार

पुलिस के अनुसार, मंगलवार की रात पूजा (काल्पनिक नाम) कोचिंग से अपने कमरे को लौट रही थी।  इसके लिए उसने हबीबगंज रेलवे स्टेशन के पास से बना अस्थायी रास्ता पकड़ा. आमतौर पर लोग रेल पटरी को पारकर इस रास्ते से जाते हैं। 

पुलिस के मुताबिक, जब पूजा रेल पटरी पार कर रही थी, तभी चार युवक उसे पकड़कर झाड़ियों में ले गए और अपनी हवस का शिकार बना डाला। युवती के माता-पिता दोनों पुलिस में हैं और भोपाल से बाहर पदस्थ हैं। 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे!

More From national

loading...
Trending Now
Recommended