संजीवनी टुडे

कैंसर से पीड़ित पूर्व भाजपा विधायक ने गोली मार की खुदकुशी

संजीवनी टुडे 16-07-2017 16:39:45

Former BJP legislator suffering from cancer shot himself suicide

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश में पीलीभीत जिले के सुनगढ़ी थानाक्षेत्र में पूर्व भाजपा के विधायक रहे सुखलाल ने आज अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने घटनास्थल से पिस्टल बरामद की है। सुनगढ़ी थानाक्षेत्र स्थित वसुंधरा कॉलोनी में रहने वाले सुखलाल (50) बरखेड़ा से 2007 में भारतीय जनता पार्टी से विधायक थे। पत्नी भागवती ने बताया कि पति कई सालों से कैंसर से पीड़ित थे। शनिवार को ही दिल्ली के अपोलो हॉस्पिटल से कीमोथेरेपी कराकर लौटे थे।

 

बता दें कि रविवार की सुबह बरामदे से गोली की आवाज सुनाई दी। शोर सुनकर पत्नी और बेटी बाहर आए तो देखा कि पिता का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ है। घटना की भनक लगते ही अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्रा, सीओ धर्म सिंह मौके पर पहुंच गए। शहर से सटे गजरौला थाना अंतर्गत सुहास गांव के मूल निवासी सुखलाल जनसंघ एवं भाजपा के दिग्गज एवं सात बार विधायक रहे किशनलाल के पुत्र थे। 

वह प्रोटेस्ट कैंसर से जूझ रहे थे। फॉरेंसिक जांच कर शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घटना की जानकारी के बाद विधायक के घर भाजपा नेताओ का आने का दौर शुरू हो गया। बीमारी से परेशान  होकर उन्होंने खुदकुशी कर ली।

WATCH VIDEO

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended