संजीवनी टुडे

फिल्म पद्मावती बिहार के सिनेमाघरों में नहीं होगी रिलीज: भाजपा विधायक

संजीवनी टुडे 14-11-2017 17:19:35

Film Padmavati will not be released in Bihar cinemas BJP MLA

पटना। विश्व हिन्दू परिषद के नेता आचार्य धर्मेन्द्र ने फिल्म ‘पद्मावती’ में इतिहास के साथ की गई कथित छेड़छाड़ पर गहरा रोष व्यक्त किया है और साथ ही कहा कि फिल्म पद्मावती के सारे प्रिंट जला दिये जाने चाहिए और निर्माता/निर्देशक संजय लीला भंसाली पर मुकदमा चलाना चाहिए। बिहार के उद्योग मंत्री जयकुमार सिंह के बाद भाजपा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू भी इस विवाद में शामिल हो गये।

यह भी पढ़े:  वीडियो: सऊदी में फंसे इस युवक ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार

 

पटना जिले के बाढ़ से बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने मंगलवार का कहा कि पद्मावती फिल्म को बिहार में रिलीज नहीं होने देंगे। पद्मावती फिल्म में अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के पैसे लगे हैं। फिल्म के द्वारा हिंदू संस्कृति पर हमला किया गया है, इस फिल्म को बिहार के सिनेमाघरों में नहीं चलने दिया जाएगा।

Bollywood, संजय लीला भंसाली, फिल्म पद्मावती, दीया कुमारी, रानी पद्मावती, Sanjay Leela Bhansali, film Padmavati, Diya Kumari, Rani Padmavati

बता दें कि फिल्म पद्मावती को पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हो रहा है। विरोध करने वाले लोगों का कहना है कि फिल्म में रानी पद्मावती को कई जगहों पर नाचते हुए दिखाया गया है जो कि गलत है। इस प्रकार रानी पद्मावती को नीचा दिखाया गया है और इतिहास से छेड़छाड़ की गई है। रानी पद्मावती हम राजपूतो के लिए त्याग, तपस्या, बलिदान की प्रेरणस्त्रोत है, जो कि पूज्यनीय है। फिल्म पद्मावती से हमारी आस्था को गहरी ठेस पहुंची है। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि अल्लाउद्दीन खिलजी को फिल्म में महान बताया गया है जो कि पूरी तरह से गलत है।


हमारी महारानी (पद्मावती) तो कभी इस तरह से नहीं नाची थीं,’’ उन्होंने कहा कि जानबूझकर इतिहास के साथ खिलवाड़ करने के लिए फिल्म निर्माता/निर्देशक संजय लीला भंसाली के खिलाफ मुकदमा चलाया जाना चाहिए। अखिल भारतीय क्षेत्रीय महासभा के अध्यक्ष राधेश्याम सिंह तंवर ने कहा कि महासभा फिल्म पद्मावती के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग को लेकर 19 नवंबर को दिल्ली के ताल कटोरा स्टेडियम में प्रदर्शन करेगी।

यह भी पढ़े: गोरखपुर में अलगटपुर बांध टूटने से 4 जिलों में घुसा पानी देखिए VIDEO

तंवर ने कहा कि देशभर में फिल्म ​की रिलीज पर रोक लगाने को लेकर हो रहे प्रदर्शनों के बावजूद सरकार ने अभी तक कोई कदम नहीं उठाया है। आपको बता दें कि, फिल्म पद्मावती 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इसमें दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर अहम भूमिका में हैं।

 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे!

More From national

loading...
Trending Now
Recommended