संजीवनी टुडे

माँ संग चार बेटियों ने नाच-गाने के साथ कराई पिता की अंतिम शवयात्रा

संजीवनी टुडे 12-11-2017 17:10:19

Fathers last funeral with four daughters with dancing and singing

नई दिल्ली। कभी आपने पिता की शवयात्रा पर बेटियों को नाचते देखा है? नहीं न, लेकिन हाल ही में हम आपको एक ऐसी ही कहानी बताने जा रहे हैं, जिसमे ऐसा ही कारनामा बताया गया है। दिल्ली-एनसीआर में कुछ लड़कियां ढ़ोल-नगाड़े के साथ अपने पिता के शव को लेकर जा रही थीं, लड़किया इस कदर नाच-गान कर रही थीं जैसे बारात गुजर रही है।

यह भी पढ़े: वीडियो : दुष्कर्म पीडिता ने की न्याय की गुहार

दरअसल ये अंतिम यात्रा इस प्रकार की थी, की आज तक किसी ने नहीं देखी होगी। लोग हैरान तो तब रह गए, जब लड़कियों से पिता की अंतिम यात्रा में नाचने-गाने का कारण पूछा गया था तो पता चला कि वो अंतिम यात्रा नोएडा के एक कारोबारी हरी भाई लालवानी की है। लड़कियों ने कहा कि उनके पिता की ये अंतिम इच्छा थी कि उनकी अंतिम यात्रा उत्सव की तरह मनाई जाए।
 
आपको बता दें कि ये अंतिम यात्रा सेक्टर-40 से लेकर सेक्टर-94 तक गुजरी थी, पति की अंतिम इच्छा पूरी करने के लिए हरीभाई की पत्नी मधु ललवानी और पिता की इच्छा पूरी करने के लिए उनकी चारों बेटियां अनीता लालवानी, दीप्ति लालवानी, रितिका लालवानी और यामिनी लालावानी नाचते-गाते अंतिम यात्रा लेकर जा रहे थे। 

यह भी पढ़े: VIDEO: देखिए, शशिकला कैसे घूम रही है जेल के अंदर!
 
हरीभाई की मौत दिमाग में ब्लड क्लॉटिंग से हई थी, उन्हें फोर्टिस अस्पताल में एडमिट कराया गया था। इसे बाद उनका ऑपरेशन हुआ, उसके बाद उनकी मौत 9 नवंबर को रात 12 बजे हो गई, जिसके बाद यह नजारा देखने को मिला।

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended