संजीवनी टुडे

पंजाब दौरे के दौरान PM मोदी को काले झंडे दिखाएंगे सुविधा कर्मचारी

संजीवनी टुडे 17-10-2016 13:30:51

चंडीगढ़। पिछले लंबे समय से पंजाब सरकार का विरोध कर रहे सुविधा कर्मचारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित पंजाब यात्रा के दौरान उन्हें काले झंडे दिखाएंगे। पंजाब स्टेट सुविधा कर्मचारी यूनियन के प्रैस सचिव हरविंद्र सिंह ने रविवार को कहा कि यदि पुलिस प्रशासन ने सुविधा कर्मचारियों के खिलाफ दर्ज किए गए झूठे मामले वापस नहीं लिए तो यह तय है कि प्रधानमंत्री का स्वागत काले झंडों के साथ किया जाएगा।

JAIPUR:  सबसे सस्ते प्लाट और फार्म हाउस CALL: 09313166166

 
लंबी से गांव बादल तक यात्रा के दौरान भी सुविधा कर्मचारी मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को ज्ञापन सौंपने जा रहे थे लेकिन पंजाब पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज किया। यूनियन के प्रधान सहित कई साथियों पर झूठे मामले दर्ज किए गए। इससे साफ जाहिर होता है कि पंजाब सरकार झूठे पर्चे दर्ज करवाकर सुविधा कर्मियों का भविष्य ताक पर रखने की तैयारी में है। यूनियन पंजाब सरकार से मांग करती है कि जिन कर्मियों पर मामले दर्ज हुए हैं उन्हें तुरंत रद्द किया जाए।
 

यह भी पढ़े :जानकर हो जाओगे हैरान! एडल्ट फिल्में देखने के मामले में लड़कियों की यह बातें..!यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप
यह भी पढ़े :ओह! तो महिलाएं इस वजह से भी करती हैं ऑर्गैजम का नाटक...!
यह भी पढ़े :मजेदार! जानकर होगी हैरानी.. गर्लफ्रेंड के दूर जाते ही लड़के जरूर करते है यह हरकत

sanjeevni app

More From national

Trending Now
Recommended