संजीवनी टुडे

फॉग की वजह से केन नदी में गिरी बस, चालक की मौत 6 यात्री घायल

संजीवनी टुडे 11-11-2017 18:40:49

Driver killed 6 passengers injured in Kane river collapse due to fog

बांदा। कोहरे के चलते अचानक दिखे ट्रक को बचाने के चक्कर में रोडवेज बस ब्रिज की रेलिंग तोड़कर केन नदी में जा गिरी। घटना के समय बस में कुल 7 लोग सवार थे। हादसे में चालक की मौके पर मौत हो गई जबकि 6 लोग गंभीर रुप से घायल हैं। सूचना पर एसपी, एसडीएम और एआरएम समेत आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। 

हादसे की सूचना पर शासन ने आर्थिक मदद दी है। मुख्यमंत्री ने शोक संवेदना व्यक्त कर मृतक के परिवार को दो लाख, गंभीर घायलों को 50-50 हजार व मामूली रूप से चुटहिल लोगों को 25 हजार रुपये सहायता की घोषणा की है। इसके अलावा विभागीय स्तर पर बीमा धनराशि भी मृतक के परिजनो को दी जाएगी। 

बस में संविदा चालक जसपुरा थाना क्षेत्र के भाथा गांव निवासी रामनरेश सह उर्फ पप्पू और संविदा परिचालक जितेंद्र सह थे। इसके अलावा जसपुरा से यात्री बैठे थे। घटना पैलानी के पास की है। फॉग की वजह से ड्राइवर को आगे का रास्ता नहीं दिखाई दिया। जिसके बाद से ब्रिज की रेलिंग तोड़ते हुए केन नदीं में जा गिरी।

यह भी पढ़े: VIDEO: देखिए, शशिकला कैसे घूम रही है जेल के अंदर!

इस हादसे में 6 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। कंडक्टर और एक यात्री को पहले बांदा के डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, बाद में उन दोनों लोगों को कानपुर के लिए उसे रेफर कर दिया गया। इसके साथ ही चार और लोगों को हालत गंभीर है, जिनका इलाज बांदा के जसपुरा हॉस्पिटल में चल रहा है।

यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended