संजीवनी टुडे

Track पर पड़ी रही महिला की लाश, ऊपर से गुजरती रहीं दर्जनों ट्रेनें

संजीवनी टुडे 08-11-2017 11:03:06

The dead body of the woman lying on the track dozens of trains passing through the top

अमरोहा। उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के गजरौला रेलवे फ्लाईओवर और स्टेशन के बीच दिल्ली-मुरादाबाद रेल लाइन पर करीब 20 वर्षीय युवती का शव पड़ा दिखाई दिया। राहगीरों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। जानकारी के MUTABIK, करीब 5 बजे मुरादाबाद से दिल्ली की ओर जा रही ट्रेन के आगे कूदकर युवती ने जान दी है। 

 

सूचना मिलने के बाद RPF इंचार्ज और सिपाही मौके पर पहुंच गए। GRUP और 100 डायल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लेकिन, किसी ने शव को रेल लाइन के बीच से उठाने का प्रयास नहीं किया। लापरवाही का आलम यह था कि एक के बाद एक कई ट्रेनें शव के ऊपर से गुजरती रहीं। 

यह भी पढ़े: देखें वीडियो: इस लड़की के सेक्सी डांस को देखकर आप भी कहेंगे WOW
 
लेकिन, जिम्मेदारों न तो ट्रेन रुकवाने की कोशिश की और न ही शव उठाने का प्रयास किया। भीड़ के साथ जिम्मेदार लोग मोबाइल से सेल्फी और वीडियो बनाते दिखाई दिए। हालांकि, बाद में शव को वहां से हटाया गया। लेकिन, उसकी कोई शिनाख्त नहीं हो पाई। युवती ने जींस व टी शर्ट पहन रखी थी। 

यह भी पढ़े: देखें वीडियो: कभी नहीं देखा होगा आपने समुद्र का ऐसा रूप

गजरौला RPF इंचार्ज अनिल कुमार तेवतिया के मुताबिक, जब सूचना मिली, तो टीम के साथ मौके पर पहुंचा। शव को उठाने की तैयारी की जा रही थी, लेकिन इसी बीच दूसरी ट्रेन आ गई। यदि मैं सिग्नल के पास होता, तो सिग्नल डाउन कर देता। ट्रेन रुक जाती। लेकिन, गंभीर परिस्थिति के चलते ऐसा नहीं हो पाया। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended