संजीवनी टुडे

बेटी को जन्म देने पर देवर ने की भाभी की हॉकी से पिटाई

संजीवनी टुडे 15-07-2017 15:19:00

Devar kills sister in hockey giving birth to daughter

पंजाब। पंजाब के पटियाला शहर में एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें एक शख्स अपनी भाभी को दोस्त के साथ मिलकर हॉकी से पीट रहा है। महिला का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने एक बेटी को जन्म दिया और ससुराल वालों की दहेज की मांग पूरी नहीं की। 

 

मामला पटियाला के डिविजन नंबर-2 थाना क्षेत्र के नाभा गेट का है। जहां गुरुवार को एक महिला के देवर ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी भाभी की हॉकी से जमकर पिटाई की। इस घटना में महिला के पति भी शामिल था। इसी दौरान किसी ने अपने मोबाइल से पिटाई का वीडियो बना लिया। 

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई। पीड़ित महिला के परिवार ने पुलिस को शिकायत भी की। पुलिस के मुताबिक महिला की पिटाई करने वाले आरोपी देवर और उसके साथियों को मुकदमा दर्ज करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि महिला का पति अभी फरार है। 

परिजनों के मुताबिक पीड़ित महिला का विवाह दो वर्ष पहले हुआ था। तभी से उसके ससुराल वाले उससे दहेज की मांग करते थे। लिहाजा महिला के  पति और ससुराल वाले इसी लिए हमेशा दहेज की मांग करते थे। परेशान होकर महिला ने पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा भी दर्ज कराया था। इस संबंध में महिला आला पुलिस अधिकारियों से कई बार शिकायत भी की थी। लेकिन पुलिस ने उनके ऊपर कोई करवाई नहीं की।

Watch Video

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 

More From national

loading...
Trending Now
Recommended