संजीवनी टुडे

नोटबंदी से जनता की परेशानी हो रही है उसको लेकर लड़ेगा महागठबंधन: नीतीश कुमार

संजीवनी टुडे 30-11-2016 09:56:06

Notbandi fight the public is having trouble with her grand alliance Nitish Kumar

पटना। मंगलवार की शाम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद विधानमंडल दल की बैठक को संबोधित किया। नीतीश कुमार ने कहा कि महागठबंधन को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है। हम यही संदेश देने आए हैं कि गठबंधन अटूट है और रहेगा। नोटबंदी के मसले पर स्थिति स्पष्ट करते हुए उन्होंने कहा कि नोटबंदी से होने वाली जनता की परेशानी के साथ महागठबंधन खड़ा है। सदन से लेकर सड़क तक इस मामले को उठाना है। भाजपा के खिलाफ अग्रेसिव रहना है। 

नीतीश कुमार ने कहा कि हमने अपने नेताओं को कह दिया है अगर राजद को कोई परेशानी होती है तो हर जगह उनका साथ दें। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने बैठक में कहा कि हमने राजद की बैठक में सीएम को बुलाकर नए सिलसिले की शुरुआत की है। महागठबंधन को लेकर जो भ्रम फैलाया जा रहा है उसको दूर करने के लिए सीएम को बैठक में बुलाया है। जनता को ये मैसेज देना है कि वो किसी भ्रम में नहीं पड़े। 

नोटबंदी लागू कर जनता को तबाह करने वाले बताएं कि स्विस बैंक से काला धन लाकर वो देश की जनता के एकाउंट में 15-15 लाख कब डालेंगे। देश की जनता इसका इंतजार कर रही है। लालू ने नीतीश कुमार से कहा कि एमएलए की शिकायत है कि अधिकारी बात नहीं सुनते इन परेशानियों को जल्द दूर करना है। इसके पूर्व बैठक में भाई वीरेन्द्र और ललित यादव ने कहा कि विधायकों का कोई काम नहीं हो रहा है। राजद को दरकिनार किया जा रहा है।

वित्त मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी और राजद के प्रदेश अध्यक्ष डा. रामचन्द्र पूर्वे ने कहा कि लालू प्रसाद महागठबंधन के आर्किटेक्ट हैं। उन्होंने सीएम को अपनी बैठक में बुलाकर विपक्ष को यह बता दिया कि वो लोगों को भ्रमित करने का अभियान छोड़े। महागठबंधन में फूट डालने की कोशिश में लगी भाजपा सुप्रीम कोर्ट या हाईकोर्ट के सीटिंग जज से 600 जिलों में भाजपा कार्यालय के लिए खरीदी जाने वाली जमीन में हुए खर्चे की जांच कराए। किन पूंजीपतियों के लिए कालाधन-सफेदधन करने के लिए कानून बनाया है उनके नाम सार्वजनिक करें।

यह भी पढ़े: नाक में क्यों होते है दो छेद? जाने वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: नोटबंदी के बीच आईएएस अफसरों ने सिर्फ 500 रूपये में रचाई शादी

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

 

More From national

loading...
Trending Now
Recommended