संजीवनी टुडे

खुलासा: DM मुकेश का सुसाइड से पहले का रिकार्डेड वीडियो WATCH

संजीवनी टुडे 12-08-2017 12:26:45

नई दिल्ली। डीएम मुकेश ने सुसाइड से पहले बताया की मुझे पता है मेरी वाइफ मुझे बहुत प्यार करती है मुझे मालूम है। मेरी छोटी बच्ची भी है लेकिन मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं बचा था। मैं सीधा साधा सा आदमी हूं। मेरी मैरिड लाइव बहुत उथल-पुथल रही है और हम हमेशा किसी बात पर झगड़ते रहते हैं। दोनों की पर्सनालिटी बहुत अलग है। मेरी पत्नी बहुत एग्रेसिव और बहिर्मुखी है। 

 

हमारा किसी चीज में मेल नहीं खाता है। बावजूद इसके हम दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। मैं अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं मानता हूं। मेरी जो पर्सनालिटी है बचपन से खुले दिल की नहीं है। मेरे ऊपर कोई दवाब है और ना ऐसा काम किया गया है जिससे मैं उनके आरोप लगाऊं कि मैंने ये कदम उठाया है। असल में मैं जिंदगी से फर्सडेट हो चुका हूं और मुझे नहीं लगता है कि हम मनुष्य बहुत कुछ सहायता कर रहा है। 

यह भी पढ़े : J&K: कुपवाड़ा के जंगलों में आतंकी हमला, 1जवान घायल

हम रोज नए-नए जाल बुनते हैं और मैंने सोचा था कि आध्यत्म की तरफ जाऊंगा और तप करूंगा लेकिन उससे कोई फायदा नहीं है। मुझमें जीने की इच्छा नहीं रह गई है। इससे मेरे अंदर जीने की कोई फिलिंग नहीं बची है। ये वीडियो जिसको मिलता है तो मेरे मम्मी, पाप, सुसर और पत्नी और भाई का नंबर है तो उन्हें ये सूचना दे दीजिए कि उनका बेटा इस दुनिया में नहीं रहा।

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended