संजीवनी टुडे

मुस्लिम योगा टीचर के घर पर पथराव, जायजा लेने पहुंचे डीजीपी

संजीवनी टुडे 11-11-2017 10:15:32

DGP reached to take stock of stones at Muslim Yoga Teachers house

रांची। झारखंड की एक मुस्लिम योगा टीचर की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। योगा को लेकर इंटरव्यू देने के चलते वह लगातार विरोधियों के निशाने पर बनी हुई हैं। पहले उनके खिलाफ फतवा जारी किया गया और अब उनके घर पर भीड़ ने हमला किया है। इसके साथ ये अफवाह भी फैलाई गई की फिर से पत्थरबाजी की गई है। 

 

इस वजह से कुछ स्थानीय लोग उसके घर पहुंच गये और मामले को बढ़ाने बढ़ावा देनेवालों को घर से तत्काल जाने को कहा। कहीं मामला बिगड़ नहीं जाए और कही इसका फयदा उपद्रवी उठाले, इसको लेकर राफिया के घर पर एक-चार का फोर्स अलग से तैनात कर दिया गया है।

 

वहीं डोरंडा थाने में एक क्यूआरटी टीम को रिजर्व रखा गया है। सिटी एसपी अमन कुमार, एसएसपी कुलदीप द्विवेदी, आइजी नवीन कुमार सिंह और डीजीपी डीके पांडेय भी राफिया के घर पहुंचे. सभी ने उससे मामले की जानकारी ली। इस दौरान राफिया और उसके पिता के जरिए पुलिस अफसरों को बताया गया कि बहुत पहले कुछ लोगों ने फेसबुक के अलावा एक बार मोबाइल पर और एक बार राह चलते चेतावनी दी थी, लेकिन हाल के दिनों में ऐसा कहीं कुछ नहीं हुआ। 

यह भी पढ़े: गोरखपुर में अलगटपुर बांध टूटने से 4 जिलों में घुसा पानी देखिए VIDEO
बेवजह कुछ लोगों ने मामले को सनसनीखेज बनाने का काम किया है, जिसका मैसेज खराब गया। मामले की जानकारी लेने के बाद डीजीपी, आइजी और एसएसपी रात सवा नौ बजे चले गये। इसके बाद सिटी एसपी मौके पर मौजूद रहे।

मौके पर कांग्रेस के महासचिव आलोक दुबे और स्थानीय लोगों ने रांची एसएसपी को बताया कि जिस ढंग से मामले को बढ़ा-चढ़ा कर सनसनीखेज बनाने का काम किया गया, ऐसा कहीं कुछ नहीं है। कहीं से कोई धमकी या परेशान करने का काम राफिया के साथ नहीं किया जा रहा है। मोहल्ले के लोग पूरी तरह से उसे अपनी बच्ची और परिवार के सदस्यों की तरह मानते हैं।

यह भी पढ़े: टाइगर और दिशा की लंच डेट में शामिल हुई बहन कृष्‍णा, देखे

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended