संजीवनी टुडे

रिश्तें शर्मसार: दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी को किया अगवा, फिर चलती गाड़ी में...

संजीवनी टुडे 06-11-2017 11:31:05

Relationships Shame Together with friends the wife did the abduction then in the moving carriage

संभल। उत्तर प्रदेश के संभल के मुरादाबाद में SSP से शिकायत कर लौटते समय कचहरी के पास से पति ने उसे एक महिला से बुलवाकर अपने साथी के साथ मिलकर अगवा कर गाड़ी में डाल लिया। रास्ते में नशीली पदार्थ खिलाकर गाड़ी में ही दोनों ने दुष्कर्म किया। दरअसल, बरेली निवासी एक युवती की शादी 10 साल पहले मुरादाबाद के थाना कटघर निवासी युवक से हुई थी। 

 

9 सालों तक तो सब ठीकठाक था, 2 बच्चे भी हुए लेकिन सालभर पहले से पति-पत्नी में अनबन रहने लगी। आरोप है कि पति के संपर्क में कोई दूसरी महिला आ गई, जिसके कारण वह अपनी पत्नी से तकरार करने लगे। 4 माह से पति इसी दूसरी महिला के साथ मुरादाबाद में ही रहने लगा। पति के खिलाफ यही शिकायत लेकर उसकी पत्नी बुधवार को SSP मुरादाबाद के पास गई। इसकी भनक पति को लगी तो उसने अपनी प्रेमिका को पत्नी के पास भेजा। 

यह भी पढ़े: VIDEO: इस शख्स के करतब को देखकर आपके उड़ जाएंगे होश!

प्रेमिका, उससे उसके पति से उसका समझौता कराने की बात कही और उसे अपने साथ खुशहालपुर ले गई, जहां पति और उसका एक दोस्त पहले से ही मौजूद था। महिला जैसी ही वहां पहुंची, तो वहां पति, उसकी प्रेमिका और दोस्त ने उसे एक गाड़ी में बैठा लिया। रास्ते में सभी ने खाना खाया। विक्की ने पत्नी को भी खाना खिलाया। लेकिन खाने के बाद महिला बेहोश होने लगी गई। महिला का आरोप है कि खाने में नशीला पदार्थ मिलाया गया था। 

यह भी पढ़े: VIDEO: देखिए, शशिकला कैसे घूम रही है जेल के अंदर!

चलती गाड़ी में उसके पति और उसके दोस्त ने उसके साथ दुष्कर्म किया। रात में किसी समय आरोपी नशे की हालत में उसे थाना बनियाठेर क्षेत्र स्थित चंदौसी ग्रीन के पास हाइवे किनारे छोड़कर भाग निकले। रातभर महिला वहीं बेहोश पड़ी रही। गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे किसी राहगीर की नजर पड़ी तो सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने महिला को संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया। 

महिला ने होश में आने के बाद घटना की जानकारी दी। थानाध्यक्ष बनियाठेर प्रवीण कुमार सोलंकी के मुताबिक, महिला ने पति, उसके दोस्त, उसकी प्रेमिका और गाड़ी ड्राइवर के खिलाफ दुष्कर्म करने के आरोप में रिपोर्ट लिखाई है। महिला का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। संभल पुलिस अधीक्षक रविशंकर छवि के मुताबिक, महिला ने अपने पति, उसके दोस्त, उसकी प्रेमिका और एक अज्ञात के खिलाफ पर नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended