संजीवनी टुडे

विधानसभा का सत्र छोड़ कांग्रेस विधायक पहुंचे ठुमके लगाने, देखें वीडियो

संजीवनी टुडे 15-11-2017 13:47:04

Congress legislators leave session of assembly arrive at Thumma see video

बेंगलुरू। कर्नाटक के कांग्रेस विधायक अंबरीश के डांस का एक वीडियो इस वक्त काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर अंबरीश की काफी आलोचना की जा रही है। 

यह भी पढ़े: वीडियो: बैट्समैन को ऐसे आउट होते हुए आपने कभी नहीं देखा होगा

दरअसल, कर्नाटक के कांग्रेस विधायक विधानसभा सत्र छोड़कर एक म्यूजिक लॉन्च कार्यक्रम में गए थे, वहां उन्होंने स्टेज पर डांस भी किया। ऐसे में सबसे अहम बात यह है अंबरीश ने बेलगावी में जारी विधानसभा सत्र से कहीं ज्यादा महत्व बेंगलुरू में आयोजित म्यूजिक लॉन्च कार्यक्रम को दिया।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक स्टेज पर महिला के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहें हैं। अभिनेता से राजनेता बने अंबरीश के इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है। 

यह भी पढ़े: Video: इस एक्टर के अन्नपूर्णा स्टूडियो में लगी आग, दो तेलुगू फिल्मों के सेट हुए खाक

सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि शायद अंबरीश को वोट केवल उनकी इसी योग्यता की वजह से दिया गया था। वहीं कुछ यूजर ने तो उनके राजनेता बनने पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं।

आपको बता दें इससे पहले साल 2015 में भी सोशल मीडिया पर अंबरीश की काफी आलोचना हुई थी। जब वह कांग्रेस के एक अन्य विधायक एसएस मल्लिकार्जुन के साथ विधानसभा सत्र के दौरान वॉट्सएप पर वीडियो देखते नजर आए थे।

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended