संजीवनी टुडे

नाबालिग छात्रा के साथ डेंटल क्लीनिक के चपरासी ने किया दुष्कर्म

संजीवनी टुडे 04-11-2017 11:40:11

Dental clinic with a minor girl raped by a peon

नई दिल्ली। मंडावली इलाके में एक नाबालिग छात्रा के साथ डेंटल क्लीनिक में दुष्कर्म की घटना प्रकाश में आई है। दरअसल,  पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की पहचान 17 वर्षीय किशोरी के रूप में हुई है। वह अपने परिवार के साथ मंडावली इलाके में रहती है।

 

किशोरी घर के पास स्थित एक स्कूल में 11 वीं कक्षा की छात्रा है। मंडावली इलाके में स्थित एक डेंटल क्लीनिक में चंदन चपरासी का काम करता है। चंदन पत्राचार से B.कॉम की पढ़ार्ई कर रहा है। छात्रा की FB पर चंदन से दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों मिलने लगे। 

यह भी पढ़े: वीडियो: पाकिस्तानी मॉडल ने करवाया न्यूड फोटोशूट!

बीते वीरवार को चंदन अपने क्लीनिक में अकेला था। उसी दौरान उसने छात्रा को बहाने से क्लीनिक में बुला लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद जब छात्रा अपने घर पहुंची तो वह सहम हुई थी। इस बाबत उसके परिजनों उससे पूछताछ की तो छात्रा ने घटना के बारे में परिजनों को बताया।

यह भी पढ़े: लड़के ने की भरे बाजार में लड़की की पिटाई, तमाशा देखते रहे लोग देखिए वीडियो

परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो और दुष्कर्म की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी को गिफ्तार कर लिया है। आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended