संजीवनी टुडे

फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल' में डायरैक्टर करण जौहर को MNS ने दी खुली धमकी..

संजीवनी टुडे 18-10-2016 16:21:02

Film Aye Dil is hard to open said Director Karan Johar MNS threat

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर डायरैक्टर करण जौहर को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना से महाराष्ट्र में रिलीज नहीं होने की धमकी मिली है। क्योंकि फिल्म  फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान हैं। एमएनसी ने खुली धमकी दी है कि अगर किसी मल्टीप्लेक्स ने कोई भी ऐसी फिल्म रिलीज की जिसमें पाकिस्तानी कलाकार होगा तो मल्टीप्लेक्स की ईंट से ईंट बजा दी जाएगी। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

यही नहीं..एमएनएस ने ये धमकी भी दी कि मुंबई में हो रहे मामी फिल्म फेस्टिवल के क्लासिक सेक्शन में कोई भी पाकिस्तानी फिल्म नहीं दिखाने दी जाएगी। मामी फिल्म फेस्टिवल में 1958 की पाकिस्तानी फिल्म ‘जागो हुआ सवेरा’ दिखाई जानी थी लेकिन अब इस फिल्म को नहीं दिखाया जाएगा। उरी में हुए हमले के बाद से देश में पाकिस्तान को लेकर काफी गुस्सा है और इसलिए एमएनएस पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध कर रही है। एमएनएस ने पहले ये ऐलान किया था कि वो महाराष्ट्र में किसी भी पाकिस्तानी कलाकार को काम नहीं करने देगी। 

उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे में हिंदुस्तान छोड़ने की धमकी दी थी और ये भी कहा था कि अगर कोई पाकिस्तानी कलाकार उन्हें यहां काम करता दिखा तो वो उसकी पिटाई कर देंगे। अब उन्होंने ये कह दिया है कि वो करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ भी रिलीज नहीं होने देगी क्योंकि इसमें पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान हैं।  

यह भी पढ़े: ओह…! तो ऐसे लड़को के साथ आता है लड़कियों को मज़ा

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े: VIDEO: दीवार के पीछे किस कर रहा था कपल और फिर हुआ ये...

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended