संजीवनी टुडे

केयर टेकर ने मासूम बच्ची को बनाया हवस का शिकार

संजीवनी टुडे 14-11-2017 19:50:25

Care taker victim made innocent child

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में बाल दिवस मनाए जाने की अच्छी खबरों के बीच दिल दहला देने वाली घटनी सामने आई है। जहां डेढ़ साल की मासूम बच्ची के साथ रेप किए जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है। दक्षिणी दिल्ली के हौज खास इलाके के शाहपुर जाट गांव में डेढ़ साल की मासूम बच्ची के साथ केयर टेकर ने रेप किया। जख्मी हालत में बच्ची का सफदरजंग अस्पताल के आइसीयू में इलाज चल रहा है।

>

दिन में अपनी डेढ़ साल की मासूम बच्ची की देख रेख के करने के लिए दंपति ने संतोष नामक एक युवक को केयर टेकर के तौर पर रखा था। सोमवार की दोपहर एक बजे जब पीड़ित मासूम की मां घर लौटी तो बेटी को खून से लथपथ पाया। उसने तुरंत अपने पति को बुलाया। पति ने फौरन इस की सूचना पुलिस को दी। जख्मी हालत में बच्ची का सफदरजंग अस्पताल के आइसीयू में इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने बच्ची के साथ बलात्कार की पुष्टि की। 

यह भी पढ़े: वीडियो: छात्रा ने आत्महत्या के प्रयास से तालाब में लगाई झलांग फोटो

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर 22 वर्षीय आरोपी संतोष को हिरासत में ले लिया। पीड़ित बच्ची के पिता ने बताया कि आरोपी संतोष पिछले 10 दिनों से बच्ची के साथ हैवानियत कर रहा था। उसके साथ रणवीर नामक दूसरा शख्स भी था। पीड़ित बच्ची की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। उसे अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। आरोपी केयर टेकर फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है। 

यह भी पढ़े: गोरखपुर में अलगटपुर बांध टूटने से 4 जिलों में घुसा पानी देखिए VIDEO

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended