संजीवनी टुडे

सिक्के लगा कर ट्रेनों में लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 15-11-2017 09:54:44

Busted gang robbery in trains two arrested

ग्रेटर नोएडा। रेल की पटरी पर सिक्के लगा कर ट्रेनों में लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। ग्रेटर नोएडा पुलिस और आरपीएफ ने गिरोह के दो सदस्‍यों को गिरफ्तार किया है। सीसीटीवी फुटेज से मिले सुराग से पता चला कि गिरोह पटरी के बीच में दो रुपये का सिक्का डाल कर ग्रीन सिग्नल को रेड करता था। 

रेड सिग्‍नल होने पर ट्रेन रुक जाती थी और इसके बाद बदमाश बोगियों में चढ़कर यात्रियों से लूटपाट करके फरार हो जाते थे। पुलिस ने इस गिरोह की गिरफ्तारी के बाद लूट की चार वारदातों का सुलझाने का दावा किया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से सिक्के और तमंचा बरामद किया है। 

यह भी पढ़े: वीडियो: बैट्समैन को ऐसे आउट होते हुए आपने कभी नहीं देखा होगा

सीओ प्रथम अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि बदमाश लगातार दिल्ली-हावड़ा रूट व मुरादाबाद रूट पर ट्रेनों में घुसकर लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। दादरी-अलीगढ़ रूट बदमाशों का साफ्ट टारगेट था। शिकायत के आधार पर पुलिस ने इन रूट पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। फुटेज की मदद से एक बदमाश की पहचान हो गई। 

सोमवार रात भी बदमाश तिलपता कंटेनर डिपो के समीप एकत्र हुए थे और दादरी-अलीगढ़ रूट पर ट्रेन में यात्रियों से लूट की योजना थी। बदमाशों की लोकेशन के आधार पर तिलपता के समीप से दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया, जबकि दो मौके से भाग निकले। पकड़े गए बदमाशों की पहचान बुलंदशहर के रहने वाले राजन व दिनेश के रूप में हुई है। बदमाशों के पास से तमंचा, दो रुपये का सिक्का बरामद किया गया है। पुलिस ने बताया कि सभी बदमाश एक ही गांव के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़े: Video: इस एक्टर के अन्नपूर्णा स्टूडियो में लगी आग, दो तेलुगू फिल्मों के सेट हुए खाक

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended